May 17, 2024 : 11:44 AM
Breaking News
मनोरंजन

बिग अनाउंसमेंट:भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी होगी ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी

एक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बैंग-बैंग और वॉर के बाद अब सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन पैक फिल्म में पहली बार ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखने वाले हैं। हाल ही में क्रिटिक तरण आदर्श द्वारा फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। फाइटर फिल्म को 30 सितम्बर 2022 में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में दिखेंगे बेहतरीन हवाई एक्शन सीन

क्रिटिक तरण आदर्श ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए लिखा है, बिग न्यूज, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर में। ऋतिक- दीपिका भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फाइटर में कास्ट किए गए हैं, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो, ममता आनंद, रमोन छिब और अंकु पांडे द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

क्रिटिक की मानें तो ग्लोबल ऑडियंस के लिए बन रही फाइटर फिल्म को दुनियाभर की कई अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा। फिल्म की कहानी सशस्त्र सेना के देशप्रेम, वीरता और त्याग पर आधारित होने वाली है।

ऋतिक ने जन्मदिन पर की थी फिल्म की घोषणा

10 जनवरी को अपने जन्मदिन के खास मौके पर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया से फाइटर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, एक्सेप्शनल दीपिका के साथ मेरी पहली फ्लाइट लेने वाला हूं। फाइटर के डायरेक्शन के साथ-साथ सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्शन भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ और ऋतिक इसके पहले वॉर और बैंग-बैंग में काम कर चुके हैं। फाइटर मार्फ्लिक्स के बैनर तले ममता-सिद्धार्थ आनंद का पहला प्रोडक्शन है।

अनाउंसमेंट करते हुए ऋतिक ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था जिसके बैकग्राउंड में एक्टर अपनी दमदार आवाज में कह रहे थे, दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई पर वतन से हसीं सनम नहीं होता, हीरों में सिमटकर सोने से लिपटकर सोते हैं कई पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ऋषि कपूर-नीतू सिंह की शादी में पहली बार मांग में सिंदूर भरकर पहुंची थीं रेखा, 1980 में उनका ये अंदाज देख हर कोई रह गया था हैरान

News Blast

विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’: फिल्म को लेकर आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोर्ट का समन, 21 मई को कोर्ट में पेश होने को कहा

Admin

फॉर्मूलों से भरी बोझिल और बेरंग है प्रकाश झा की ‘आश्रम’, धूर्त बाबा के रोल में बेअसर रहे बॉबी देओल

News Blast

टिप्पणी दें