May 17, 2024 : 9:54 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

OnePlus Nord 2: लॉन्च से पहले कंपनी ने कंफर्म की फोन से जुड़ी ये पांच बातें, आप भी जानें

अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर OnePlus भारत में अपना नया फोन OnePlus Nord 2 5G लेकर आ रही है. ये फोन 22 जुलाई को भारतीय बाजार में दस्तक देगा. कंपनी ने इसके लॉन्च समेत इससे जुड़ी कुल पांच बातें कंफर्म की हैं. हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. आइए जानते हैं फोन से जुड़ी पांच बातें कौनसी हैं.

लॉन्च डेट
OnePlus ने हाल ही में ये कंफर्म किया है कि OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन 22 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. ये फोन कंपनी एक इवेंट में लॉन्च करेगी. अगर आप भी वनप्लस के शौकीन हैं तो ये लाइव इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

MediaTek Dimensity चिपसेट से होगा लैस
OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन MediaTek Dimensity चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस चिपसेट के साथ आने वाला ये वनप्लस का पहला फोन होगा. कंपनी ने दावा किया है कि ये इस फोन की परफॉर्मेंस काफी स्मूथ होगी. 

Amazon पर होगी बिक्री
कंपनी ने खुलासा किया है कि OnePlus Nord 2 5G फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी. साथ ही ये फोन वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकेगा. 

खास चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च
इस फोन से जुड़ी एक और अहम फीचर का कंपनी ने खुलासा किया है. OnePlus Nord 2 5G फोन Warp चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में उतारा जाएगा. इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कंपनी ने अपने दूसरे स्मार्टफोन्स में भी किया है. हालांकि कंपनी ने य नहीं बताया कि फोन में कितने पावर की बैटरी दी जाएगी. 

5G कनेक्टिविटी का मिलेगा सपोर्ट
वनप्लस के सीईओ और को-फाउंडर  Pete Lau ने पहले ही साफ कर दिया है कि अब से वनप्लस के सभी फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ ही लॉन्च किए जाएंगे. OnePlus Nord 2 में भी 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया जाएगा. देश की कई टेलीकॉम कंपनियों ने 5G की तैयारी तेज कर दी हैं. माना जा रहा है कि 2022 तक देश में 5G की शुरुआत हो जाएगी.

ये भी पढ़ें

Smartphone Launch: Vivo S10 और Vivo S10 Pro जल्द होंगे लॉन्च, 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Tips: Android फोन का डाटा iPhone में ट्रांसफर करने को लेकर हैं परेशान, तो ऐसे मिनटों में करें शिफ्ट

Related posts

रियलमी का इवेंट: 24 जून को नार्जो सीरीज का 5G फोन लॉन्च होगा, कीमत 20 हजार से कम होगी; 32-इंच का नया टीवी भी आएगा

Admin

Samsung Galaxy Active 2 Gift To Your Wife On International Women’s Day

Admin

Gmail Security Tips: आपका Gmail अकाउंट किस-किस डिवाइस पर है लॉगइन, इस तरीके से कर सकते हैं पता

News Blast

टिप्पणी दें