May 2, 2024 : 6:41 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Samsung Galaxy Active 2 Gift To Your Wife On International Women’s Day

[ad_1]

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस आज पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है. ये महिलाओं के लिए बेहद खास दिन है. अगर आप इसे और भी खास बनाना चाहते हैं तो आप अपने पार्टनर को स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं. अब आप सोचेंगे कि ऐसा क्या दिया जाए जो स्पेशल हो तो फिक्र मत करिए हम आपको एक शानदार गिफ्ट सजेस्ट कर रहे हैं. आप इस महिला दिवस के मौके पर अपनी पत्नी को खास स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं. हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy Active 2 स्मार्टवॉच की. ये वॉच खासतौर पर महिलाओं के लिए बनाई गई है. इसमें मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग फीचर दिया गया है, जो पीरियड्स के दिनों में महिलाओं की मदद करेगा.

Samsung Galaxy Active 2 के स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy Watch Active 2 में एल्यूमिनियम एडिशन में 1.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 360×360 पिक्सल है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ का प्रोटेक्शन दिया गया है. वॉच में Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. इसमें 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. पावर के लिए स्मार्टवॉच में 340mAh की बैटरी दी गई है. अगर कनेक्टिविटी के बात करें तो इसमें ये 4G LTE के साथ इंबेडेड सिम कनेक्टिविटी से लैस है. साथ ही इसमें Wi-Fi, GPS, NFC और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं.

पीरियड्स में ऐसे करेगी मदद
Samsung Galaxy Active 2 की खासियत ये है कि ये मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग फीचर से लैस है. ये पीरियड्स ट्रैकर ऐप के जरिए पीरियड्स की ड्यूरेशन का पता लगाने में मददगार साबित होगी. मासिक धर्म आने के समय और नंबर ऑफ डेज पता रहने से यह फायदा होता है कि रूटीन के अलावा पीरियड्स होने पर आप अलर्ट रहती हैं.

ये है कीमत
Samsung Galaxy Watch Active 2 स्मार्टवॉच एंड्रॉइड 5.0 पर काम करती है. इसमें 1.5GB रैम दी गई है. ये 4G फिटनेस ट्रैकर समेत 39 वर्कआउट को सपोर्ट करती है. ये स्मार्टवॉच एंड्रॉइड और iOS दोनों को सपोर्ट करती है. कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की कीमत 28,490 रुपये तय की गई है.

ये भी पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गूगल ने बनाया ये खास डूडल, दिया ये संदेश

एडवांस फीचर से लैस हैं ये स्मार्टवॉच, जानिए कितनी है कीमत

[ad_2]

Related posts

Computer Tricks : बिना पुराना पासवर्ड डाले करना हो नया पासवर्ड सेट,या बेवसाइट ब्लॉक, जानिए- ट्रिक्स

News Blast

क्या आप भी गूगल क्रोम ब्राउजर का इस्तेमाल करते हैं? तो आपके फोन को एक्सेस कर सकता है हैकर, डेटा चुराकर खाली कर सकता है अकाउंट

News Blast

एयरटेल का एंट्री लेवल प्लान आज से मंहगा:13 करोड़ ग्राहकों को अब लिमिटेड कॉलिंग और डाटा मिलेगा, SMS की सुविधा भी खत्म; जियो पर हो सकते हैं पोर्ट

News Blast

टिप्पणी दें