May 17, 2024 : 4:34 PM
Breaking News
क्राइम

मुंबई: 20 साल के युवक ने की पिता-दादा की हत्या, फिर बाल्कनी से कूद दे दी जान

[ad_1]

मुंबई: महानगर के मुलुंड इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 20 साल के युवक ने अपने 55 साल के पिता और 85 साल के दादा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद अपने अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदकर उसने जान दे दी. मृतक की शिनाख्त शर्दुल मांगले के रूप में हुई है.

उसके मृतक पिता मिलिंद मांगले थे और दादा का नाम सुरेश मांगले था. पुलिस ने इस मामले में डबल मर्डर की एफआईआर दर्ज की है साथ ही युवक की मौत के मामले में एक्सिडेंटल डेथ फाइल की है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक दिमागी तौर पर कुछ विशेष अवस्था में था.

इस घटना का एक चश्मदीद गवाह भी है. उनके घर में काम करने वाले आमोल ने बताया कि उसकी जान बाल-बाल बची है. क्योंकि, जब उसने शर्दुल को अपने पिता-दादा की जान लेते देखा तो बाथरूम में छिप गया. पुलिस ने बताया कि मिलिंद एक कार्पोरेट हाउस में मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर काम करते थे. जबकि दादा, सुरेश बीमार थे.

पुलिस के अनुसार मिलिंद अपनी पत्नी से अलग हो गए थे. उनकी पत्नी और बेटी घाटकोपर में रहते हैं. अधिकारियों को शक है कि दिमागी इलाज में जारी दवाओं का डोज उसने कम कर दिया था. बताया जा रहा है कि पिता ने खुद को बचाने की कोशिश भी की लेकिन शर्दुल ने पीछे से उनपर एक के बाद एक कई वार कर दिए.

इसके बाद उसने बिस्तर पर पड़े अपने दादा की भी चाकू मार कर हत्या कर दी. फिर वह बाल्कनी से कूद गया. यह देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पहले तो यह सिर्फ आत्महत्या का मामला लगा लेकिन बाद में डबल मर्डर का खुलासा हुआ. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और परिवार के करीबियों से पूछताछ हो रही है.

यह भी पढ़ें: 

20 साल की जूनियर का यौन शोषण कर रहा था BMC अधिकारी, गिरफ्तार

कोर्ट की सुरक्षा के बावजूद युवती की हत्या, पिता ने ही झूठे सम्मान में मार डाला

[ad_2]

Related posts

सरकार का ऐलान, कोरोना मरीजों की जिनोम सीक्वेंसिंग होगी

News Blast

Delhi Police का सिपाही हत्या के आरोप में गिरफ्तार

News Blast

दिल्ली: बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले शख्स की पिता ने की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Admin

टिप्पणी दें