May 23, 2024 : 12:39 AM
Breaking News
क्राइम

53 महिलाओं से डेट और 4 से शादी, फर्जी आर्मी अफसर बनकर औरतों को फंसाता था, अब आया गिरफ्त में

मुंबई: महाराष्ट्र में बिबवेवाड़ी पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है जो खुद को इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों को ठगी कर रहा था. इसने खुद को आर्मी ऑफिसर बताकर लगभग 53 महिलाओं के साथ अफेयर चलाया हुआ था और 4 महिलाओं से शादी की. यह शख्स सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि मामले में औरंगाबाद के कन्नड़ तालुका निवासी 26 वर्षीय योगेश दत्तू गायकवाड़ ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 से ज्यादा युवकों से ठगी की है. पुलिस ने कहा कि योगेश के साथ हमदनगर निवासी संजय शिंदे नाम के एक व्यक्ति भी इसमें शामिल था,  जो लोगों के सामने खुद को योगेश का बॉडीगार्ड बताता था. पुलिस के मुताबिक,  संजय और योगेश के पास से सेना की 12 वर्दी और दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं.

नौकरी का झांसा देकर करता था ठगी
पुलिस ने बताया कि योगेश का सोशल मीडिया के जरिए करीब 53 महिलाओं से अफेयर चल रहा था. वह महिलाओं के जरिए उनके रिश्तेदारों तक पहुंचता था और उन्हें सेना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगता था. पुलिस की जांच में पता चला कि योगेश ने अब तक चार शादियां की हैं. उनकी दो पत्नियां पुणे से हैं, एक अमरावती से और एक औरंगाबाद की है.

सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को किया टारगेट 
सीनियर इंस्पेक्टर सुनील जावरे ने कहा कि हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि योगेश ने 53 महिलाओं को डेट किया है. इनमें से दो शादियां आलंदी की धर्मशालाओं में और दो अन्य मंदिरों में की हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को फंसा रहा था.

यह भी पढ़ें-

Modi New Cabinet: जानिए कैबिनेट विस्तार में किस राज्य से कितने-कितने मंत्री बनाए गए, किसे मिला कौनसा पद

Corona Cases: 24 घंटे में 45 हजार नए कोरोना संक्रमण मामले आए, 784 एक्टिव केस बढ़े

Related posts

आसान EMI पर मोबाइल देने का लालच देकर 2500 लोगों को ठगा, अब दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में

News Blast

मुंबई: 20 साल के युवक ने की पिता-दादा की हत्या, फिर बाल्कनी से कूद दे दी जान

Admin

Kerala के Gold Smuggling Case में Dawood Ibrahim का नाम आया सामने

News Blast

टिप्पणी दें