May 19, 2024 : 6:20 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

What Is Sulli Deals App And How It Works Know How It Targets Muslim Women

[ad_1]

इन दिनों एक ऐप काफी चर्चाओं में है जिसका नाम है Sulli Deals App. इस ऐप में मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है. इस ओपन सोर्स ऐप में मुस्लिम महिलाओं की नाम, फोटो और सोशल मीडिया प्रोफाइल शेयर की जा रही हैं. इस ऐप का पता हाल ही में चला जब जब लोगों ने Twitter पर डील्‍स ऑफ द डे शेयर करना शुरू किया. इसमें महिलाओं के नाम के आगे कीमत भी लिखी गई थी.

क्या है Sulli Deals App?Sulli Deals ऐप को  github नाम के ओपन सोर्स प्लैटफॉर्म पर बनाया गया था. इसमें मुस्लिम महिलाओं की सोशल मीडिया प्रोफाइल खास तौर पर ट्विटर से फोटो लेकर अपलोड किया गया था. इसमें 80 से ज्यादा महिलाओं की तस्वीर उनके नाम के साथ डाली गईं थी. हैरानी की बात ये है कि इन फोटोज के साथ उनकी कीमत लिखी गई थी. इस ऐप में टॉप पर लिखा था Find Your Sulli. जैसे ही इस पर क्लिक किया जाता तो एक मुस्लिम महिला की फोटो, नाम और ट्विटर हैंडल की डिटेल्स सामने आ जाती थी. फिलहाल इसे गिटहब से हटा दिया गया है. 

दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया नोटिस Sulli Deals में मुस्लिम महिलाओं की जानकारी साझा करने को लेकर दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission For Women) ने स्‍वत: संज्ञान लेते हुए दिल्‍ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. मीडिया में ये खबरें आने के बाद आयोग ने इसको लेकर दिल्‍ली पुलिस से कई डिटेल्स मांगी गईं हैं. दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को 12 जुलाई तक का वक्त दिया गया है.

ये भी पढ़ें

अब एक साथ 2 मोबाइल, कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी चला सकेंगे WhatsApp, जानिए सिंपल ट्रिक

WhatsApp New Feature: जल्द सभी के लिए रोलआउट किया जाएगा Multi Device Feature, जानें कैसे करेगा काम

[ad_2]

Related posts

22 साल की लड़की ने नाबालिग लड़के को जशपुर से बनाया बंधक, मध्य प्रदेश ले जाकर किया रेप

News Blast

WhatsApp में ये फीचर नहीं जानते होंगे आप, चैटिंग एक्सपीरियंस बनाता है मजेदार

News Blast

फेसबुक ने दुनियाभर में रोलआउट करना शुरू किया डार्क मोड फीचर, सभी एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगी सुविधा

News Blast

टिप्पणी दें