August 17, 2022 : 10:41 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर ब्लॉग मनोरंजन राज्य

22 साल की लड़की ने नाबालिग लड़के को जशपुर से बनाया बंधक, मध्य प्रदेश ले जाकर किया रेप

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक लड़की को दुष्कर्म की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है. 22 वर्षीय लड़की पर एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को बंधक बनाने और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म करने करने का आरोप है. पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात नवंबर 2021 की है, जिसमें पुलिस ने 28 जुलाई 2022 को कार्रवाई की है. लड़की को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के पत्थलगांव क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय पिता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था. पिता ने बताया कि उसका 17 वर्षीय नाबालिग लड़का दिनांक 8 नवंबर 2021 की रात्रि में बिना किसी को बताये कहीं चला गया, कोई अज्ञात व्यक्ति इसके नाबालिग पुत्र को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है. रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. प्रकरण की विवेचना दौरान दिनांक 27 जुलाई 2022 को अपहृत बालक के पिता द्वारा अपने बालक को लाकर पेश करने पर दस्तयाब किया गया. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की.

पूछताछ में लड़के ने बताई सच्चाई
अपहृत बालक से पूछताछ करने पर बताया कि घटना दिनांक को आरोपिया जूही डोम उसे बहला-फुसलाकर मध्य प्रदेश के अज्ञात ईंट-भट्ठा में गई. वहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की है. इस दौरान उसे प्रताड़ित भी किया गया. थाना पत्थलगांव द्वारा पता-तलाश कर आरोपिया जूही डोम को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई. पुलिस के मुताबिक आरोपिया जूही ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद आरोपिया जूही डोम उम्र 22 साल निवासी बागबहार क्षेत्र को 28 जुलाई को गिरफ्तार किया गया. कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Related posts

अयोध्या की सारी सीमाएं सील, एसपीजी ने संभाला मोर्चा; शहर की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर काफी संख्या में फोर्स तैनात

News Blast

MPPSC Admit Card 2021: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने स्टेट सर्विस प्री-परीक्षा के एडमिट कार्ड किए जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

News Blast

ब्रिटेन में 45 साल की रिकॉर्डतोड़ गर्मी:यह तस्वीर तब, जब ब्रिटेन में एक दिन में कोरोना के 54 हजार केस मिलने लगे

News Blast

टिप्पणी दें