May 18, 2024 : 6:50 PM
Breaking News
MP UP ,CG

ये मम्मी है… पापा ने मारा, VIDEO:मासूम बेटे के सामने पत्नी की हत्या; पुलिस ने गोद में उठाकर शव दिखाया तो 3 साल का बेटा बोला- मम्मी है, पापा ने मारा..

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • 3 Year Old Child Identified Mother’s Dead Body, Said Father Killed Him; Police Engaged In Investigation

सतना34 मिनट पहले

पुलिस कर्मी की गोद में बच्चा। मृतका की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है।

सतना में एक महिला की उसके ही पति ने मासूम बेटे (3 साल) के सामने हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया। बेटा रोते-रोते 200 मीटर दूर सिंहवाहिनी मंदिर में सो गया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शव की पहचान नहीं हाे सकी। पुलिस को बच्चा लावारिस हालत में मिला तो शक हुआ। महिला DSP और TI ने मासूम बच्चे को गोद में लेकर शव के पास पहुंचे और प्यार से पूछा कि ये कौन है, इस पर मासूम ने कहा- यह मां है। पुलिस ने पूछा कि किसने मारा है। इस पर उसने कहा कि पापा ने।

जिले की अमदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रैगवा में सिंहवाहिनी मंदिर के पास मंगलवार दोपहर अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव से 500 मीटर दूरी पर एक बोलेरो और कार क्षतिग्रस्त भी मिले हैं। देर शाम तक मैहर DSP हिमाली सोनी और अमदरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। प्रथम दृष्ट्या महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने बोलेरो की जांच की तो उसमें बच्चे के जूते, महिला की टूटी चप्पल और चूड़ियां मिलीं। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

झाड़ियों में पड़ी महिला की लाश।

झाड़ियों में पड़ी महिला की लाश।

बोलेरो से शव फेंककर जाते समय हुआ होगा हादसा

पुलिस को शक है कि महिला की हत्या के बाद शव यहां फेंककर जाते समय बोलेरो कार से टकरा गई होगी। दोनों गाड़ियां शव से 500 मीटर की दूरी पर मिली हैं। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बोलेरा कटनी के रीठी निवासी वार्ड क्रमांक 14 राकेश ताम्रकार की है। पुलिस ने उससे संपर्क किया तो उसने बताया कि बोलेरो उसका परिचित अखिलेश यादव ले गया था। पुलिस ने अखिलेश यादव के मोबाइल पर फोन किया तो वह स्वीच ऑफ था। पुलिस ने उसके भाई को फोटो भेजकर पूछताछ की तो उसने महिला के शव और बच्चे को पहचाने से इनकार कर दिया। कार किसी मैहर निवासी अशोक गुप्ता की है। अशोक गुप्ता से पूछताछ की तैयारी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मध्यप्रदेश की वो महिला शिक्षिका जिनकी तीसरी संतान की वजह से नौकरी चली गई

News Blast

If the police car did not get the side, the soldier fired from the rifle, the young man was sent to jail for breaching the peace. | पुलिस की गाड़ी को साइड नहीं मिला तो सिपाही ने रायफल से की फायरिंग, उल्टे युवक को शांति भंग करने के आरोप में भेजा जेल

Admin

चमकने लगा महामहिम का गांव:राष्ट्रपति के आने से पहले बदल रही उनके जन्मस्थान की सूरत, 5 साल का विकास महज 10 दिन में हुआ; अफसरों ने डाला डेरा, 24 घंटे चल रहा काम

News Blast

टिप्पणी दें