May 4, 2024 : 4:15 AM
Breaking News
MP UP ,CG

If the police car did not get the side, the soldier fired from the rifle, the young man was sent to jail for breaching the peace. | पुलिस की गाड़ी को साइड नहीं मिला तो सिपाही ने रायफल से की फायरिंग, उल्टे युवक को शांति भंग करने के आरोप में भेजा जेल

[ad_1]


Hindi NewsNationalIf The Police Car Did Not Get The Side, The Soldier Fired From The Rifle, The Young Man Was Sent To Jail For Breaching The Peace.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मथुरा5 मिनट पहले

कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस की गाड़ी को साइड न देने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि एक युवक अपनी पत्नी के साथ मतदान करने गया था। उसी समय पुलिस की गाड़ी को साइड न देने के बाद वहां मौजूद सिपाही ने आपा खो दिया और जमकर फायरिंग की। आखिरकार युवक को शांति भंग करने के आरोप में जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार, पूरी घटना जिले के कोतवाली थाना राया के गांव अर्जुनिया में मतदान के दिन की है। बताया जा रहा है कि हरेंद्र अपनी पत्नी के साथ मतदान करने मोटरसाइकिल से आया हुआ था। तभी स्कॉर्पियो सवार पुलिसकर्मियों की हरेंद्र से साइड लेने देने को विवाद हो गया। विवाद होने के बाद तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौके पर मौजूद सिपाही किस तरह से आपा खो सरकारी रायफल से हवाई फायरिंग कर रहा है।

शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने भेजा जेलहवाई फायरिंग करने से ऐसा लग रहा है मानो पुलिस के ऊपर कितनी आफत आ गयी हो और उसे जान बचानी भारी पड़ रही हो लेकिन तस्वीरे इसके जुदा थी। यहां तो दारोगा जी उलटा हरेंद्र को मारपीट करते हुए जबरदस्ती गाड़ी में बिठा रहे थे और सिपाही बेवजह फायरिंग कर मामले को तूल देने में लगा हुआ था। लोगों ने भी संयम का परिचय दिया और विवाद को शान्त कराया। पुलिस हरेंद्र को पकड़ कर थाने ले गई और शुक्रवार को उसे शांति भंग की धारा 151 में जेल भेज दिया ।

परिजन ने लगाया बेवजह फायरिंग का आरोपशुक्रवार को हुए इस मामले को लेकर यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा हो रहा है। वहीं हरेंद्र के भाई द्वारा बताया गया कि गाड़ी निकालने को लेकर ही पुलिस से विवाद हुआ था और इस दौरान पुलिसकर्मी द्वारा फायरिंग भी की गई थी जो बड़ा सवाल खड़ा कर रही है। आखिर पुलिस कर्मी को हवाई फायरिंग की जरूरत क्यों पड़ी और जब हरेंद्र ने इतना बड़ा अपराध किया था तो फिर पुलिस ने मात्र 151 में ही उसका चालान क्यों किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सागर में बारिश पर ब्रेक: मानसून की दस्तक के बाद नहीं हुई बारिश, उमस और चुभन भरी धूप से लोग हलाकान

Admin

फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे

News Blast

MP में छोटे किसान पर बड़ा भार!:राज्य सरकार घटा रही अपना अंशदान, 1 हाॅर्सपावर पंप पर किसान की हिस्सेदारी 19 हजार के बढ़ाकर 38 हजार 795 रुपए करने का प्रस्ताव

News Blast

टिप्पणी दें