May 19, 2024 : 12:44 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल लोकायुक्त ने पकड़ा घूसखोर:बैरसिया में सब रजिस्ट्रार ने सर्विस प्रोवाइडर से 4 रजिस्ट्री के लिए मांगे थे 40 हजार रुपए, 35 हजार रु. लेते पकड़ाया

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा है। - Dainik Bhaskar

जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद को लोकायुक्त ने रिश्वत लेते पकड़ा है।

भोपाल लोकायुक्त ने बैरसिया रजिस्ट्रार ऑफिस से सब रजिस्ट्रार को रंगेहाथ 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। आरोपी रजिस्ट्रार ने चार रजिस्ट्री के एवज में 40 हजार रुपए की मांग की थी।

एसपी लोकायुक्त मनु व्यास ने बताया, बैरसिया निवासी नीरज साहू (33) पिता पौखन लाल साहू ने इस संबंध में शिकायत की थी। नीरज ने 1 जुलाई 2021 आवेदन दिया था। उसने बताया, रजिस्ट्रार ऑफिस बैरसिया में सर्विस प्रोवाइडर का काम करता है। उसने 4 पार्टी की रजिस्ट्री कराई थी।

जिनके देने के एवज में सब रजिस्ट्रार बैरसिया मेहमूद खान ने रिश्वत की मांग की थी। उन्होंने प्रत्येक रजिस्ट्री के 10 हजार रुपए के हिसाब से 40 हजार रुपए की मांगे थे। बाद में सौदा 35 हजार रुपए में पट गया। लोकायुक्त ने जांच में शिकायत की जांच की।

शिकायत सही पाए जाने पर टीम ने सोमवार शाम करीब 4:30 बजे नीरज को 35 हजार देकर बैरसिया ऑफिस पहुंचाया। जैसे ही, आरोपी बरखेड़ी जहांगीराबाद में रहने वाले मेहमूद खान (59) ने नीरज से पैसे लिए, वैसे ही टीम ने उसे ट्रैप कर लिया। टीम ने उसे रुपए लेते रंगेहाथ पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक पक्ष ने घर में घुसकर की मारपीट, 3 घायल

News Blast

सिरोंज में किया गया अंतिम संस्कार: राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा

Admin

भोपाल में 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड:ऐशबाग थाने के ASI, सिपाही और हवलदार तक ने सटोरियों से रुपए लिए थे; सबके रेट तय थे, SI जांच के दायरे में

News Blast

टिप्पणी दें