May 22, 2024 : 11:30 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस ने डाली रात में रेड:दिल्ली में बिना लाइसेंस रेस्त्रां में चल रही शराब और हुक्का पार्टी पर रेड, मैनेजर और मालिक अरेस्ट

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Raid, Manager And Owner Arrested On Liquor And Hookah Party Going On In An Unlicensed Restaurant In Delhi

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुखर्जी नगर इलाके में एक रेस्त्रां में बिना लाइसेंस के शराब और हुक्का परोसा जा रहा था। कोरोना काल में सामाजिक दूरी का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा था।

जैसे ही यह बात एक्साइज डिपार्टमेंट के इंस्पेक्टर विशाल चौधरी को पता चली तो एक टीम ने इस रेस्त्रां में रेड डाली। रात के समय हुई इस कार्रवाई के दौरान पार्टी चल रही थीं, जहां पुलिस को कुछ कम उम्र के स्टूडेंट भी मिले। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को अरेस्ट कर लिया। इनकी पहचान विलेज ताजपुर कला निवासी सुमित कुमार और भारत भूषण के तौर पर हुई। इनमें भारत भूषण रेस्त्रां का मालिक और सुमित मैनेजर है।

पुलिस ने यहां से चार हुक्के, बियर और शराब की 56 बोतल बरामद की है। एक्साइज डिपार्टमेंट के कमिश्नर अरवगोपी कृष्णा ने बताया इंस्पेक्टर विशाल चौधरी को जानकारी मिली थी कि मुखर्जी नगर इलाके के एक रेस्त्रां में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। यहां बिना किसी लाइसेंस के शराब और हुक्का सर्व किया जा रहा है। उम्र को लेकर भी कोई रोक टोक नहीं।

इस पर एक टीम ने तीन जुलाई की रात रेड मारी, जहां पर सूचना सही पाई गई। मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। रेस्त्रां मैनेजर और मालिक लाइसेंस को लेकर कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद उनके खिलाफ मुखर्जी नगर थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें अरेस्ट किया गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सर्वे करने के वक्त धोखे से हमारी बॉर्डर में घुस गए थे; फिर यहीं मध्यप्रदेश में बस गए, दो बार चीन भी जा चुके हैं

News Blast

75 साल में पहली बार नहीं होगा टूर्नामेंट, इंश्योरेंस के बावजूद ऑर्गनाइजर्स को 1500 करोड़ रुपए का नुकसान

News Blast

चंफाई से 31 किमी दूर भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.1 तीव्रता मापी गई

News Blast

टिप्पणी दें