May 20, 2024 : 7:46 PM
Breaking News
मनोरंजन

VIDEO, सवाई का पहला सॉन्ग ‘सांसे’ ट्रेंडिंग:रिलीज के बाद 45 घंटों में ही एक करोड़ व्यूज मिले, टॉप म्यूजिक में तीसरे नंबर पर पहुंचा; फैंस बोले- सवाई की आवाज में ‘राहत’ की झलक

नागौर29 मिनट पहले

सवाई का डेब्यू सॉन्ग ‘सांसे’ बना चार्टबस्टर।

‘इंडियन आइडल-12’ के टॉप 8 सिंगर सवाई भाट को सिंगिंग का पहला ब्रेक मिला। दो दिन पहले शनिवार दोपहर 1 बजे सवाई का गाना भी रिलीज हो गया। सॉन्ग रिलीज होने के बाद नागौर निवासी सवाई के फैंस ने उनके गाने को जबरदस्त प्यार दिया है। पहले 45 घंटे में ही में ही इसे यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इतना ही नहीं ये गाना अब देश भर में टॉप 10 सॉन्ग्स में तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

सवाई ने हिमेश रेशमिया के नए एल्बम ‘हिमेश दिल से’ के पहले गाने ‘जब तक सांसें चलेंगी तुझको चाहूंगा यार, मर भी गया तो भी तुझे करूंगा में प्यार…’ को गाया है। रिलीज होने के बाद इस गाने के स्टूडियो वर्जन को सवाई के फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि हम आपकी आवाज के दीवाने हो गए हैं। आपकी आवाज में मशहूर गायक राहत फतेह अली खान की आवाज जैसा सुकून है। आपका गाया ये गाना अब देशभर में टॉप म्यूजिक चार्टबस्टर्स में ट्रेंडिंग कर रहा है। आपने तो मौसम ही बदल दिया।

इंडियन आइडल से एलिमिनेशन के बाद फैंस को हाथ लगी थी निराशा

दरअसल, सवाई भाट के शो से बाहर होने के बाद उनके कई फैन निराश हो गए थे। वहीं, कई बड़े सेलिब्रिटी ने उनके बाहर होने के बाद पोस्ट भी शेयर की, लेकिन हिमेश रेशमिया के एल्बम से उनके कमबैक के बाद से ही फैंस में जबरदस्त उत्साह है जो अब उनका गाना रिलीज होने के बाद साफ झलक रहा है। अपनी गायकी से देशभर में लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके सवाई को बॉलीवुड संगीतकार, एक्टर और गायक हिमेश रेशमिया के नए एल्बम हिमेश के दिल से में गाने का मौका मिला है।

सवाई ने हिमेश और फैंस का जताया आभार

अपने डेब्यू सॉन्ग के ट्रेंडिंग में आने के बाद सवाई भाट ने वीडियो मैसेज में बोला है कि ‘मैं आपका सवाई भाट आप सबको नमस्कार करता हूं। हिमेश सर का आभारी हूं कि उन्होंने ने मुझे उनके नए एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ में उनके कंपोज किए गाने ‘सांसें’ को गाने का मौका दिया। अब आप सभी इस गाने को पसंद कर रहे हैं और मुझे भरपूर आशीर्वाद दे रहे हैं, इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया और धन्यवाद। आप सभी इसे अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहें।

जब तक सांसें चलेंगी तुझको चाहूंगा यार… गाने को 3 घंटे में 2 लाख से ज्यादा व्यू; फैंस ने लिखा- हम आपकी आवाज के दीवाने, मौसम बदल दिया

खबरें और भी हैं…

Related posts

बासु दा के साथ आठ रोमांटिक फिल्में करने वाले अमोल पालेकर भारी मन से बोले- वे जिस क्रेडिट के हकदार थे, उन्हें नहीं मिला

News Blast

सुशांत सुसाइड केस पर बोले सोनू सूद- किसी की मौत के लिए बॉलीवुड के एक सेक्शन को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं

News Blast

पति महेश भट्ट को नेपोटिज्म का झंडाबरदार बताने से नाराज हुईं सोनी राजदान, बोलीं- जाओ पहले अपना होमवर्क ठीक से करके आओ

News Blast

टिप्पणी दें