May 15, 2024 : 2:19 PM
Breaking News
क्राइम

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने कहा- कोरोना संक्रमण से हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना के वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन इलाके में एक महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया था कि उनके दामाद ने बेटी की हत्या कर दी और मौत की वजह कोरोना संक्रमण बताई है. पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

पुलिस के अनुसार हैदराबाद के वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन इलाके के वैदेही नगर कॉलोनी के रहने वाली रामावत कविता की 18 जून को संदिग्ध मौत हुई थी. पति रामावत विजय ने कविता के माता पिता को कह दिया था कि कोरोना संक्रमण से उसकी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद शव को ऑटो रिक्शा में नालगोंडा जिले में स्थित उनके गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया. उस दौरान सभी को डरा दिया था कि नजदीक आने से कोरोना हो जाएगा.

कोरोना रिपोर्ट थी निगेटिव
मगर मृतक कविता की माता को अपने दामाद पर शक हुआ तो उन्होंने सरकारी अस्पताल जाकर कविता की कोविड टेस्ट रिपोर्ट की जांच की. एक सप्ताह पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव थी. इसके बाद उनका शक बढ़ गया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

माता पिता का कहना है कि 17 जून को जब उनकी कविता से बात हुई थी तो सब ठीक थी. उसे कुछ नहीं हुआ था, फिर अगले दिन कैसे कोरोना संक्रमण से मर सकती है, उनके बीच प्रायः झगड़ा होता था. मृतक कविता के पिता ने कहा कि उनकी इच्छा नहीं होते हुए भी बेटी की शादी उससे करायी थी, वो ऑटो रिक्शा चलाता था, कहीं नौकरी नहीं करता था, बेटी जब 9वीं क्लास में थी तब से तब उसके पीछे पड़ा था. बेटी को भगा कर ले गया था, मजबूर होकर शादी कराई. 10 लाख रुपये दहेज भी दिया, घर बनाने के लिए 100 गज जमीन दी, फिर भी वह मेरी बेटी की हत्या करके कोरोना का नाम दे रहा है.

मुंह को तकिया से दबाकर की हत्या
राचकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने कहा कि रामावत विजय उर्फ विजय नायक (25) ने शक की वजह से 18 जून को सोते समय अपनी पत्नी रामावत कविता (21) की गर्दन दबाकर हत्या कर दी. वह न चिल्लाए इसलिए मुंह को तकिया से दबा दिया था. उसके शव को ऑटो रिक्शा में नालगोंडा ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया. सभी को कह दिया कि कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. माता को दामाद पर शक हुआ तो 24 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. तहशीलदार को कहकर शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मुंह को तकिया से दबाया गया था, फिर गर्दन दबाकर हत्या की गई थी. उसको अपनी पत्नी पर शक था, इसीलिए हत्या कर दी, आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कोरोना संक्रमण की मौत की आड़ लेकर पति द्वारा पत्नी की हत्या का यह दूसरा मामला है. तिरुपति में भी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी की हत्या करके सूटकेस में भरकर सिनसान जगह ले जाकर जला दिया था.

ये भी पढ़ें-
बिहारः आरा में हथियारबंद अपराधियों ने बालू कारोबारी को गोलियों से भूना, टहलने निकला था युवक

बिहारः डिप्टी CM का भाई करता है पटना में रंगदारी! जमीन कब्जा करने के लिए गुंडों के साथ पहुंचा

Related posts

इंदौर : शहर में एक गिरोह सक्रिय जो कार से आता है, लाखों के जेवर चुराता है

News Blast

Missing Person: लापता Kashmir Singh को उनको परिवार से मिलवाने में मदद करें

News Blast

ShivSena द्वारा पूर्व नौसेना के अधिकारी के पिटाई के मामले में सैन्य अधिकारियों का Open Letter

News Blast

टिप्पणी दें