May 16, 2024 : 6:02 PM
Breaking News
MP UP ,CG

इंदौर में डबल मर्डर:मोबाइल के रुपए लेनदेन के विवाद में दो गुटों में झगड़ा, चाकुओं से गोदकर 2 युवकों की हत्या; 2 गंभीर

इंदौर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा मेन रोड पर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद मोबाइल के रुपयों के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा। घटना गुरुवार देर रात की है।

भवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार गुरुवार रात 10 बजे के पालदा मेन रोड हनुमान मंदिर के पास युवकों का विवाद हुआ था। विवाद में चाकू लगने से मयंक पुत्र दिनेश कनासे और अमित पुत्र गुलाबचंद मुजाल्दे, मोहित चौहान और दीपांशु घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मयंक और अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौके पर बदमाशों के हमले में घायल युवक जमीन पर पड़ा।

मौके पर बदमाशों के हमले में घायल युवक जमीन पर पड़ा।

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार दीपांशु ने हमला करने वाले युवकों के नाम हर्ष और संजय बताया है। वहीं घायल मोहित चौहान के अनुसार वह देर रात पालदा अपने मामा के बेटे से मिलने पहुंचा था, जहां सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर आए 3 बदमाशों ने गाली गलौज करने के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया।

एसपी महेशचंद्र जैन ने घटना का कारण मोबाइल के रुपए के लेनदेन का बताया है। हमला करने वाले नशे की हालत में थे। मृतक भी नशे में थे। मृतक पालदा औद्योगिक क्षेत्र के फैक्टरी में नौकरी थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

फसल सर्वे की रफ्तार धीमी इसलिए बांझ फसल की कटाई कर रबी की तैयारी में जुट गए किसान

News Blast

Swatantra Dev Singh Ayodhya Latest News Updates । BJP State President On SP And BSP In Ayodhya Uttar Pradesh | BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- SP और BSP शासन में कुछ लोग AK-47 लेकर चलते थे, उन्हीं पर चल रहा बुलडोजर

Admin

BJP ने डेढ़ साल बाद कार्यकारिणी घोषित की:सिंधिया के समर्थक से लेकर पूर्व मंत्री के बेटे को मिली जगह, एक भी मुस्लिम नहीं बन पाया पदाधिकारी

News Blast

टिप्पणी दें