May 13, 2024 : 1:43 AM
Breaking News
खेल

भारत का श्रीलंका दौरा: क्वारैंटाइन पीरियड खत्म होने के बाद स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे भारतीय खिलाड़ी; 13 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIndia Tour Of Sri Lanka : Team India Chilling By The Swimming Pool After Completing Quarantine

कोलंबो18 मिनट पहले

कॉपी लिंकटीम इंडिया 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। इससे पहले खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए। - Dainik Bhaskar

टीम इंडिया 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। इससे पहले खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए।

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कोलंबो में इंजॉय कर रही है। कप्तान शिखर धवन और उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार समेत सभी 20 खिलाड़ी गुरुवार को स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए। टीम को 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम 3 मैच की टी-20 सीरीज भी खेलेगी।

BCCI ने इसकी तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- क्वारैंटाइन से बाहर आने की खुशी। हर जगह हंसी ही हंसी। BCCI जल्द ही इसका एक वीडियो भा जारी करेगा। इस पोस्ट को फैन्स से खूब प्यार मिला। फैन्स ने टीम को श्रीलंका सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी हैं। भारती स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर, कुलदीप और धवन के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर किया।

सूर्यकुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, पूल में बाकी लड़कों के साथ चिल करते हुए। भारत के श्रीलंका दौरे पर कोई भी सीनियर खिलाड़ियों को नहीं चुना गया है। टीम में सिर्फ 20 व्हाइट बॉल स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों को रखा गया है। धवन को कप्तानी सौंपी गई।

भारतीय टीम 28 जून को ही श्रीलंका पहुंच गई थी। इससे पहले उन्हें मुंबई में ही 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था। श्रीलंका में उन्हें 3 दिन के सख्त क्वारैंटाइन से गुजरना पड़ा। उन्हें एक दूसरे से मिलने और वर्क आउट की भी इजाजत नहीं थी। 1 जुलाई को उनका क्वारैंटाइन पीरियड पूरा हुआ।

विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराज जैसे सीनियर प्लेयर्स फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं। कोच रवि शास्त्री भी विराट एंड कंपनी के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर और नेशनल क्रिकेट अकेडमी के मौजूदा डायरेक्टर राहुल द्रविड़ को बतौर कोच इस दौरे पर भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

श्रीलंका के पूर्व खेल मंत्री का आरोप-2011 वर्ल्ड कप फाइनल फिक्स था, संगकारा और जयवर्धने बोले- नाम और सबूत पेश करें

News Blast

बायो-बबल से परेशान स्मिथ बोले- लगातार 2 टी-20 लीग खेलने का सवाल नहीं, मानसिक शांति जरूरी

News Blast

5 साल से देश के लिए नहीं खेले बेंजेमा ने दो गोल दागकर रियाल मैड्रिड को जिताया, कोच जिडान बोले- उन्होंने आलोचकों का मुंह बंद किया

News Blast

टिप्पणी दें