May 19, 2024 : 5:55 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय कुमार और नुपूर सेनन के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ का टीजर हुआ रिलीज, ‘पठान’ की शूटिंग में शामिल हुए जॉन अब्राहम

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Akshay Kumar And Nupur Sanon Music Video Filhaal 2 Teaser Release, John Abraham Joined The Shooting Of Pathan

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और नुपूर सेनन के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंड नुपूर सेनन की शादी में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने ‘फिलहाल 2’ का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुआ लिखा, “फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। ‘फिलहाल 2’ मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा, तब तक टीजर एंजॉय करें।” ‘फिलहाल 2’ के टीजर में ‘फिलहाल’ गाने की कहानी को आगे बढ़ाते हुए इसमें दोनों को अलग होते ही दिखाया गया है। टीजर में देखेंगे कि नुपूर की शादी हो रही है और अक्षय नम आंखों के साथ बारातियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बी प्राक ने गाने में अपनी आवाज देने के साथ म्यूजिक भी दिया है। बता दें कि ‘फिलहाल 2’ का पहला पार्ट ‘फिलहाल’ साल 2019 में रिलीज हुआ था और गाना सुपरहिट था।

2. ‘पठान’ की शूटिंग में शामिल हुए जॉन अब्राहम
फिल्म ‘पठान’ में खलनायक का किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम भी अब शूटिंग शेड्यूल में शामिल हो गए हैं। वे शाहरुख खान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे, जिन्होंने कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के बाद मुंबई में अनलॉक की शुरुआत के साथ ही पिछले हफ्ते अपना शूटिंग शेड्यूल शुरू कर दिया था। एक सूत्र ने बताया, “आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद फिल्म ‘पठान’ को एक्शन से भरपूर विजुअल एक्स्ट्रावगैन्जा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सिद्धार्थ फिलहाल YRF स्टूडियोज में शाहरुख खान और जॉन के साथ फिल्म के कुछ बहुत ही दिलचस्प और बेहद अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं। अगले कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण भी शूटिंग में शामिल होंगी। हम इस शेड्यूल के बेहद धमाकेदार होने की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख और जॉन इस फिल्म के कुछ ब्लॉकबस्टर सीन्स की शूटिंग के लिए एक-दूसरे के सामने होंगे।” सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ के डायरेक्टर हैं और जल्द ही इस फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल की शुरुआत होगी, जहां फिल्म के कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी।

3. ‘आशिकी 3’ में नजर आएंगे अहान शेट्टी
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का अभी बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं हुआ है, मगर वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ होगी, जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। अब खबर है कि अहान शेट्टी को एक और फिल्म का ऑफर मिला है। खबर है कि अहान शेट्टी को महेश भट्ट प्रोडक्शंस की मशहूर फ्रैंचाइज ‘आशिकी’ की तीसरी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया है कि ‘तड़प’ जैसी एकदम एक्शन फिल्म के बाद अहान शेट्टी खुद को इमोशनल और रोमांटिक थीम में साबित करना चाहते हैं। ‘आशिकी 3’ के जरिए उन्हें इसका एक अच्छा मौका मिलेगा और वह इस बात को साबित कर सकेंगे कि वह अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम कर सकते हैं। सूत्र ने यह भी बताया है कि अहान ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का काम लगभग पूरा हो गया है। अब इस बात का इंतजार किया जा रहा है कि सिनेमाघर पूरी तरह खुल जाएं, इसके बाद ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

4. रणवीर सिंह ने करवाया अजब-गजब फोटोशूट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल
एक्टर रणवीर सिंह अजब-गजब कपड़ो की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से रणवीर सिंह अपनी अलग तरह की फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, रणवीर ने बुधवार को सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वे एक अलग ही अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यार Alessandro।” रणवीर सिंह की इन लेटेस्ट फोटोज पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स तक जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। रणवीर के दोस्त अर्जुन कपूर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “वीर लेटो।” रणवीर सिंह की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फोटो में रणवीर सिंह स्काई ब्लू कलर का ट्रैकसूट पहने और ब्लैक लेदर हैंडबैग हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह की यह सभी फोटोज उनकी बाकी तस्वीरों से बेहद अलग है, क्योंकि इसमें उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी और लंबे बालों वाला विग भी पहना हुआ है। आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ओह! ओह! ओह!!!” वहीं हिमेश रेशमिया ने रणवीर के लुक की तारीफ करते हुए लिखा, “ऐतिहासिक।”

5. ‘नेशनल डॉक्‍टर्स डे’ पर आयुष्‍मान खुराना ने डॉक्‍टर्स बिरादारी को किया सलाम
बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने आज (गुरूवार को) ‘नेशनल डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर डॉक्टर्स एवं संपूर्ण मेडिकल समुदाय को सलाम किया है। आयुष्मान ने कहा, “डॉक्टर और संपूर्ण मेडिकल समुदाय आज के समय में असली सुपरहीरो हैं। मैं उन्हें सलाम करता हूं, जिन्होंने देश को बचाने के लिए निरंतर खुद की जान को जोखिम में डाला है, लेकिन उन्हें बचाने की शक्ति हमारे अंदर भी है। उनके भी परिवार हैं, उनके भी प्रियजन हैं, जो उनके लिए फिक्रमंद हैं। यह हमारा दायित्व है कि हम उन्हें सुरक्षित रखें। आयुष्‍मान ने आगे कहा, “जहां हमें डॉक्टर्स एवं संपूर्ण मेडिकल समुदाय का ख्याल रखकर उनका सम्मान करने की जरूरत है, जो पिछले साल से इस वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं, तो वहीं हमें जीवन में सावधानी बरतने व गैरजिम्मेदार व्यवहार न करने की भी जरूरत है, ताकि उन लोगों के ऊपर ज्यादा दबाव न पड़े। कोविड-19 हमारे देश से गया नहीं है। मैं हर किसी से निवेदन करता हूं कि वो सावधान व सुरक्षित रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर मास्क व सैनिटाइजेशन का उपयोग करते रहें और हां, जल्द से जल्द वैक्सीन भी लगवा लें। इससे लोगों की जिंदगी बचेगी और हमारा देश फिर से गतिशील बन सकेगा।”

खबरें और भी हैं…

Related posts

सोनू निगम पर बरसीं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या, अहसान फरामोश बताकर कहा- टी-सीरीज ने आपको ब्रेक दिया था

News Blast

कॉकटेल के 9 साल पूरे:दीपिका पादुकोण के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी कॉकटेल फिल्म, एक्ट्रेस बोलीं- ‘स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे लगा था मुझे मीरा का रोल ऑफर हुआ है’

News Blast

MP School Reopen: सीएम शिवराज ने बताया, एमपी में कब से खुलेंगे स्कूल

News Blast

टिप्पणी दें