May 19, 2024 : 5:11 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सरकारी भवन का दुरुपयोग:नगर निगम के बीजेपी पार्षद जेई के साथ बूस्टर पर बैठ कर रहे थे शराब पार्टी, कांग्रेस विधायक ने की छापेमारी, मौके पर बुलाई पुलिस

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कमरे की तलाशी में शराब की बोतल मिली है। - Dainik Bhaskar

कमरे की तलाशी में शराब की बोतल मिली है।

नगर निगम के बीजेपी पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल और निगम जेई राहुल तेवतिया द्वारा बूस्टर पर बैठकर रात में शराब पीने का मामला सामने आया है। एनआईटी के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने बूस्टर पर छापेमारी कर मौके पर पुलिस बुलाई। पुलिस को शराब की खाली बाेतलें मिली। विधायक ने सरकारी भवन में बैठकर इस तरह शराब की पार्टी करने को लेकर निगम कमिश्नर डॉ गरिमा मित्तल से शिकायत दर्ज कराई है और पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। कमिश्नर ने मामले की जांच चीफ इंजीनियर रामजीलाल को सौंप दी है। उधर पर्वतीय कॉलोनी पुलिस भी जांच कर रही है। आरोपी बीजेपी पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि बूस्टर पर कोई शराब की पार्टी नहीं चल रही थी। सिर्फ बदनाम करने की साजिश है।

विधायक बोले, शिकायत मिलने पर की थी छापेमारी

एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने निगम कमिश्नर डॉ. गरिमा मित्तल को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि वार्ड नंबर छह में आने वाले बूस्टर पर रात में पार्टी चलती है। इस पार्टी में बीजेपी पार्षद और निगम अधिकारी व कर्मचारी शामिल होते हैं। इसी शिकायत पर सोमवार की रात करीब नौ बजे वह बूस्टर पर पहुंच गए। उनका आरोप है कि बूस्टर के अंदर स्थानीय बीजेपी पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल और नगर निगम के जेई राहुल तेवतिया शराब पी रहे थे। साथ में एक और व्यक्ति शामिल था।

बाहर से गेट बंद कर बुलाई पुलिस

विधायक ने बूस्टर का नजारा देखकर बाहर का गेट बंद कर लिया और पर्वतीय कॉलोनी पुलिस चौकी को सरकारी भवन में शराब पार्टी होने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार का कहना है कि अंदर से शराब की बोतलें मिली है। शराब पार्टी चल रही थी या नहीं इसकी जांच की जा रही है। उधर विधायक का कहना है कि बूस्टर के अंदर शराब की बोतलें, खाने का सामान व गिलास आदि मिले हैं। विधायक ने कहा कि सरकारी भवन के अंदर शराब की बोतल मिलना साफ है कि यहां शराब की पार्टी चलती है।

निगम कमिश्नर को पत्र लिख कार्रवाई की मांग

विधायक ने इस मामले की जानकारी रात में ही फोन के जरिए निगम कमिश्नर डॉ. गरिमा मित्तल को दी। साथ ही मंगलवार को पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच करा कार्रवाई करने की मांग की। विधायक का ये भी कहना है कि बूस्टर के अंदर ऑफिस बना कर वहां एसी लगाया गया है इसकी भी जांच कराई जाए। क्योंकि किसी बूस्टर के अंदर एसी नहीं लगाया गया है।

पार्षद बोले, मेडिकल कराने की बात करने पर विधायक भाग गए

बीजेपी पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि बूस्टर पर शराब की बोतल जरूरी मिली है लेकिन वहां हमने कोई पार्टी नहीं की न ही हमनें शराब पी थी। पुलिस के आने पर दोनों का मेडिकल कराने की बात कहने पर विधायक वहां से भाग गए। उनका ये भी आरोप है कि खुद विधायक ने ही शराब पी रखी थी। वहीं निगम कमिश्नर डॉ. गरिमा मित्तल का कहना है कि सूचना मुझे रात को ही मिल गई थी। इसकी जांच के लिए चीफ इंजीनियर को आदेश जारी कर दिये हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

38 गांव संघर्ष समिति ने डिप्टी सीएम से की मुलाकात, समाधान का मिला आश्वासन

News Blast

राम नाम धुन की गूंज के साथ मंदिर-मंदिर और घर-घर गाए जा रहे हैं बधाई गीत, 4 किमी दूर हो रहे भूमिपूजन को टीवी पर देखेंगे अयोध्या के लोग

News Blast

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त, अब 5 किमी. के सफर में 25 कैमरों से रखी जाएगी नजर

News Blast

टिप्पणी दें