May 8, 2024 : 10:26 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

GB WhatsApp Update: क्या है GB WhatsApp और इसका यूज है कितना सेफ? यहां जानें सबकुछ

जब भी इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप की बात होती है तो WhatsApp का नाम सबसे पहले आता है. WhatsApp सबसे ज्यादा यूज होने वाला मैसेजिंग ऐप है. इसमें यूजर्स को उनकी सुविधा के मुताबिक ज्यादातर फीचर्स दिए गए हैं. वहीं इन दिनों जिसकी सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं वह है GB WhatsApp. ये व्हाट्सऐप का नया वर्जन नहीं है बल्कि ये एक बिल्कुल अलग ऐप है. हालांकि इसे यूज करते समय सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है. 

क्लोन ऐप है GB WhatsApp
GB WhatsApp में WhatsApp की तरह मैसेजिंग, वीडियो और ऑडियो कॉलिंग की जा सकती है. WahtsApp के इस क्लोन ऐप को आप अपने मुताबिक कस्टमाइज कर सकते हैं. इसके अलावा GB WhatsApp में एक्स्ट्रा फीचर्स भी दिए गए हैं, जिससे इसके यूज में आसानी होगी. हालांकि इसका यूज करना खतरनाक हो सकता है. 

हो सकता खतरा  
बताया जा रहा है कि GB WhatsApp आपके फोन से अहम डेटा को लीक कर सकता है. यही नहीं इसके इस्तेमाल से आपका WhatsApp अकाउंट भी बंद हो सकता है. GB WhatsApp को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं. इसे ऑफिशियल वेबसाइट या फिर ऑनलाइन पोर्टल से Apk फाइल की मदद से ही आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि किसी भी खतरे से बचने के लिए आपका इसे डाउनलोड नहीं करना ही सही है.

ये भी पढ़ें

WhatsApp में आने वाले हैं 2 नए फीचर्स, अब चैटिंग करना होगा और भी मजेदार

Whatsapp Tips: क्या आप भी नहीं जानते व्हाट्सऐप पर कैसे भेजें लोकेशन? यहां जानें तरीका

Related posts

बड़े काम का है वॉट्सएप का सर्च फिल्टर, बस एक क्लिक से सर्च करें जरूरी फोटो और वीडियो

News Blast

15000 के बजट में लेना चाहते हैं नया स्मार्टफोन तो ये हैं लेटेस्ट हैंडसेट्स के शानदार ऑप्शंस

News Blast

आईटेल 43-इंच 4K टीवी:24 वॉट का डॉल्बी साउंड, लेटेस्ट एंड्रॉयड और अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले का कॉम्बिनेशन मिलेगा; फ्रेमलेस डिस्प्ले से बेहतर होगा वीडियो एक्सपीरियंस

News Blast

टिप्पणी दें