May 6, 2024 : 5:25 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

एक और ड्रोन हमले की कोशिश: जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन अटैक के एक दिन बाद कालूचक मिलिट्री बेस पर दिखे 2 ड्रोन; आर्मी की फायरिंग के बाद अंधेरे में गायब

[ad_1]

Hindi NewsNationalDrone Spotted At Kaluchak Military Station । Jammu After Air Base Blast Incident

श्रीनगर22 मिनट पहले

कॉपी लिंकड्रोन दिखने के बाद मिलिट्री ने पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।  - Dainik Bhaskar

ड्रोन दिखने के बाद मिलिट्री ने पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। 

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन अटैक के 2 दिन बाद अब जम्मू के ही कालूचक मिलिट्री स्टेशन पर 2 ड्रोन दिखाई दिए हैं। सेना ने उन्हें गिराने के लिए फायरिंग की, पर वो अंधेरे में गायब हो गए। मिलिट्री ने पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

DD न्यूज के मुताबिक, रविवार रात 11.30 बजे और सुबह 1.30 बजे अनमैन्ड एरियल व्हीकल (UAV) मिलिट्री बेस पर नजर आए। इसके बाद सेना अलर्ट पर है।

देश में पहली बार ड्रोन से अटैक2 दिन पहले शनिवार और रविवार की दरमियानी रात जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से दो धमाके किए गए थे। इस हमले में एयरफोर्स स्टेशन की छत को नुकसान हुआ था और 2 जवान घायल भी हुए थे। ड्रोन के जरिए एयरबेस के भीतर दो IED गिराए गए थे। नुकसान ज्यादा नहीं हुआ। यह अपनी तरह का पहला हमला था। दोनों धमाके शनिवार रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुए। ब्लास्ट इंडियन एयरक्राफ्ट्स के करीब ही हुआ था। यह जगह इंटरनेशनल बॉर्डर से 14 किलोमीटर की दूरी पर है।

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने इस हमले को आतंकी हमला बताया था। इस हमले के कुछ ही देर बाद लश्कर के एक आतंकवादी को 6 किलो विस्फोटक के साथ अरेस्ट किया गया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने के बाद दिया ये ‘भावुक संदेश’

News Blast

हर्ड इम्युनिटी वैक्सिनेशन के बाद पैदा होती है, 138 करोड़ की जनसंख्या वाले देश में बिना वैक्सीन के हर्ड इम्युनिटी डेवलप करना बेहद खतरनाक

News Blast

पेशी पर नहीं पहुंचा चौकसी: वकील ने डोमिनिका की कोर्ट को बताया- मानसिक तनाव और हाई ब्लड प्रेशर से जूझ रहा है मेहुल

Admin

टिप्पणी दें