May 17, 2024 : 7:51 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

हाईवे पर वारदात:खिलौना व्यापारी को कार में लिफ्ट देकर गन प्वाइंट पर 22 हजार रुपए लूटे, पुलिस जांच में फर्जी निकले कार के नंबर

गुरुग्राम6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
शहर में बढ़ रही हाईवे पर गाड़ियों में लिफ्ट देकर लूट की घटनाएं। - Dainik Bhaskar

शहर में बढ़ रही हाईवे पर गाड़ियों में लिफ्ट देकर लूट की घटनाएं।

शहर में हाईवे पर गाड़ियों में लिफ्ट देकर लूट करने वाले लुटेरे पुलिस की नाक के नीचे वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गाड़ियों में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। इफको चौक से ब्रेजा गाड़ी में व्यापारी को बैठाकर हथियार के बल पर चालक व उसके साथियों ने लूट लिया। अपराधी पीड़ित को इफको चौक से गाड़ी में बिठाकर शंकर चौक तक ले गए और लूटपाट के बाद वापस इफको चौक फ्लाइ ओवर पर चलती गाड़ी से धक्का देकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

ज्योति पार्क निवासी संजय गाबा ने बताया कि वह प्लास्टिक खिलौने का व्यापार करते हैं। शनिवार सुबह वह सामान लेने के लिए दिल्ली के करोल बाग जा रहे थे। राजीव चौक से वह एक ब्रेजा गाड़ी में बैठे। इस गाड़ी में पहले से ही चालक समेत तीन लोग थे। कुछ दूर गाड़ी चलते ही आरोपियों ने उसे हथियार के बल पर काबू कर लिया और मारपीट कर उसके पास मौजूद 22400 रुपए छीन लिए। आरोपियों ने उसे चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर जांच की तो पता चला कि गाड़ी के नंबर फर्जी थे। घटना की जानकारी पीड़ित ने फोन पर पुलिस व अपने परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सेक्टर 18 थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

एपल ने आईपैड, वॉच और एयरपॉड्स के लिए नए ओएस लॉन्च किए; महामारी की वजह से हाथ धोने का फीचर भी जोड़ा

News Blast

लापरवाही दिखा घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे लोग, लुधियाना में 25 लाख तो जालंधर में 23 लाख के चालान

News Blast

पोते ने 6 साल की बच्ची से रेप किया, फिर पटककर मार डाला; सबूत मिटाने के लिए दादा ने आग लगाई

News Blast

टिप्पणी दें