May 14, 2024 : 3:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

थर्मल पॉवर कॉर्पारेशन के अफसरों पर CBI छापा:इंदौर, राजस्थान और झारखंड में एक साथ कार्रवाई, कई दस्तावेज जब्त; अधिकारियों पर पद का दुरुपयोग का आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • NTPC Officials Raided Two Locations, Simultaneous Proceedings In Jharkhand, Rajasthan And Indore, Documents Seized,

इंदौर2 घंटे पहले

ठेकेदार कुणाल राय का ऑफिस।

सीबीआई ने शुक्रवार को झारखंड, राजस्थान सहित इंदौर में कार्रवाई की गई इंदौर में एनटीपीसी के अधिकारी के दो अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे गए। इंदौर में एनटीपीसी (नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन) के तत्कालीन मैनेजर शिव शंकर व्यास और उनकी पत्नी अंकिता और ठेकेदार कुणाल राय पर सीबीआई ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों पर भ्रष्टाचार एवं पद का दुरुपयोग कर लाखों रुपए गबन करने का आरोप है।

सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक शुक्रवार सुबह इंदौर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में अधिकारियों की टीम द्वारा एनटीपीसी के तत्कालीन मैनेजर शिव शंकर व्यास वो ठेकेदार कुणाल राय के ऑफिस व मकान पर छापेमारी कार्रवाई की गई टीम द्वारा मोबाइल लैपटॉप व अन्य दस्तावेज भी जब तक किए गए।

सूत्रों के मुताबिक पिछले अगस्त 2020 में हिमांशु राय ने प्रधानमंत्री कार्यालय में शिकायत की थी कि मैनेजर शिव शंकर एनटीपीसी के ठेकेदार और सप्लायर पर पार्टनरशिप में काम करने का दबाव बनाता है। ठेकेदार से व्यास ने लाखों रुपए बतौर कमीशन भी लिया गया है । कमीशन की रकम व्यास की पत्नी अंकिता के खातों में जमा होती थी। इस मामले में सीबीआई ने शिव शंकर व्यास अंकिता व्यास और कुणाल राय पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर।

सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर।

सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर।

सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सोहनगढ़ में 12 हेक्टेयर जमीन पर जल संरक्षण व प्लांटेशन की तैयारी

News Blast

प्री मैट्रिक और पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के आवेदन 31 तक

News Blast

पटवारी बोले – सांवेर में 100 रुपए की साड़ी के साथ बांटा जा रहा कोराेना, शासन-प्रशासन खुद कह रही हम इंदौरियों और प्रदेशवासियों को मारना चाहते हैं

News Blast

टिप्पणी दें