May 12, 2024 : 9:40 PM
Breaking News
मनोरंजन

करिश्मा का बर्थडे बैश:अमृता अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पार्टी की फोटो, लिखा- तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। वो अपना बर्थडे परिवार वालों और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं। अमृता ने सोशल मीडिया पर बर्थडे बैश की फोटो पोस्ट की जो काफी वायरल हो रही हैं। फोटो में करिश्मा अपनी छोटी बहन करीना और खास दोस्तों के साथ दिख रही हैं। अमृता ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो और खूबसूरत विंटेज वाइन की तरह प्यारी बनी रहो।”

करिश्मा ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से की थी बॉलीवुड में एंट्री

करिश्मा का जन्म 25 जून, 1974 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वे केवल 17 साल की थीं, जब उन्होंने डायरेक्टर के. मुरलीमोहन राव की फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 1996 की सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ के लिए उन्हें पहली बार फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा भी गया था। उनके पिता रणधीर कपूर और मां बबिता कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमा चुके हैं। करिश्मा को उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स प्यार से लोलो कहकर बुलाते हैं। करिश्मा अपनी बहन करीना से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

करिश्मा ने संजय से शादी की और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए

90’s की ‘जिगर’, ‘राजा बाबू’, ‘सुहाग’, ‘कुली नं.1’, ‘गोपी किशन’, ‘साजन चले ससुराल’ और ‘जीत’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था और अब दोनों ऑफिशियली अलग हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम समायरा और कियान राज है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

दोस्त संदीप सिंह बोले- मां के बाद सुशांत के सबसे करीब थीं अंकिता, उसके लिए करियर भी छोड़ने को तैयार थीं

News Blast

ट्विटर पर बेवजह नुक्ताचीनी करने वाले वकील को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो’

News Blast

बिग बी की आपबीती:जब अमिताभ बच्चन थे 90 करोड़ रुपए से अधिक के कर्ज में, बोले- लेनदार हमारे घर पर ‘कुर्की’ के लिए आते थे

News Blast

टिप्पणी दें