May 14, 2024 : 10:22 AM
Breaking News
मनोरंजन

ट्विटर पर बेवजह नुक्ताचीनी करने वाले वकील को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो’

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 06:13 PM IST

मुंबई. स्वरा भास्कर ने हाल ही में मजदूरों की मदद के लिए मुहीम चलाई है। अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लोगों से उनके आस-पास के मजदूरों की मदद करने की भी अपील की है। उनके इस ट्वीट के सामने आते ही एक वकील ने इसे मुर्खता का प्रदर्शन करना बताया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें जमकर फटकार लगाई।

स्वरा ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट से प्रवासी मजदूरों की मदद की मुहीम शुरू की। एक फॉर्म शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर  वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फॉर्म में भरें। हमारे साथी आपकी मदद करेंगे’।

स्वरा का ट्वीट बिना पढ़े एक यूजर ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा’। ये देखकर स्वरा ने भी इस वकील की जमकर क्लास ली। उन्होंने तीखे शब्दों में कहा, ‘ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब, जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो। लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मजदूर का फॉर्म ही भर दो’।

इससे पहले भी एक टिकटॉक वीडियो की आलोचना करने पर स्वरा ट्रोलर्स का शिकार हो गई थीं जिसके बाद उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी पक्ष रखा था।

Related posts

अलग रह रही पत्नी नहीं चाहती थी एक्टिंग छोड़ें इमरान खान, ससुर का खुलासा-इस बात पर भी दोनों के बीच हुआ था विवाद

News Blast

लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहीं सोनाक्षी सिन्हा? 33वें बर्थडे पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने खास बातचीत में दिया जवाब

News Blast

खास बातचीत: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने वापस ली तलाक की अर्जी, बोलीं-बच्चों के लिए मैं अपनी खुशी और सोच से भी समझौता करने के लिए तैयार हूं

Admin

टिप्पणी दें