May 17, 2024 : 2:43 PM
Breaking News
करीयर

वेबिनार:केंद्रीय शिक्षा मंत्री लाइव सेशन के जरिए कल स्टूडेंट्स से करेंगे बातचीत, 12वीं बोर्ड परीक्षा से जुड़े सवालों का देंगे जवाब

  • Hindi News
  • Career
  • Union Education Minister Will Interact With Students Tomorrow Through Live Session, Will Answer Questions Related To 12th Board Exam

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक 25 जून, शुक्रवार को शाम 4 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाइव सेशन आयोजित करेंगे। लाइव इंटरैक्शन के दौरान शिक्षा मंत्री 12वीं बोर्ड परीक्षा से जुड़े स्टूडेंट्स के सवालों का जवाब देंगे। इसके अलावा शिक्षा मंत्री इस लाइव सेशन के जरिए CBSE 10वीं-12वीं के रिजल्ट की तारीख के साथ ही इंजीनियरिंग और मेडिकल समेत विभिन्न एंट्रेंस एग्जाम की तारीख का भी ऐलान कर सकते हैं।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

इस बारे में केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लाइव इंटरैक्शन के दौरान वह स्टूडेंट, टीचर और अन्य हितधारकों के सवालों का जवाब देंगे। जो भी स्टूडेंट परीक्षा के बारे में कोई सवाल पूछना चाहते हैं, वे शिक्षा मंत्रालय के निजी सोशल मीडिया अकांउट और शिक्षा मंत्रालय के ऑफिशियल हैंडल पर अपने सवाल भेज सकते हैं।

CBSE समेत अन्य बोर्ड ने रद्द की 10वीं-12वीं की परीक्षाएं

कोरोना के कारण CBSE समेत अन्य कई बोर्ड ने इस साल 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी है। बोर्ड ने दोनों ही क्लासेस का रिजल्ट जारी करने के लिए मार्किंग फॉर्मूला भी जारी कर दिया है। इसके साथ इंजीनियरिंग और मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम JEE मेंस और NEET 2021 को भी स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में उम्मीद है कि इन परीक्षाओं पर भी कल होने वाले लाइव सेशन में कोई फैसला किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

North Central Railway Recruitment 2021: रेलवे में 10वीं और 8वीं पास के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

News Blast

विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा का भावुक पोस्ट

News Blast

आप को अपडेट करने के साथ नौकरी दिलाने में मदद करेंगे गूगल के यह सर्टिफिकेट कोर्सेज, डिग्री अनुभव नहीं है जरूरी

News Blast

टिप्पणी दें