May 23, 2024 : 11:07 PM
Breaking News
करीयर

TMC Recruitment 2021 : जेई, टेक्नीशियन सहित 11 पोस्ट के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आज

[ad_1]

टाटा मेमोरियल सेंटर के होमी भाभा कैंसर अस्पताल संगरूर ने कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर जूनियर इंजीनियर, तकनीशियन और अन्य पदों पर भर्ती के लिए 22 जून 2021 यानी आज वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किया गया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सुबह 9.30 से 11.30 बजे के बीच होमी भाभा कैंसर अस्पताल, सिविल अस्पताल, परिसर अस्पताल संगरूर में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं. इस संबंध में अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट https://tmc.gov.in/m_events/Events/JobVacancyपर चेक कर सकते हैं.

TMC रिक्रूटमेंट वैकेंसी डिटेल्स

यह भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. इनमें से 1 वैकेंसी जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) के पद के लिए है, 1 रिक्ति जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पद के लिए, 3 रिक्तियां इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं. वहीं तकनीशियन, मैकेनिकल तकनीशियन के पद के लिए 2 वैकेंसी, प्लंबर सह मेसन के पद के लिए 1 वैकेंसी और हेल्पर के पद के लिए 3 वैकेंसी हैं.

TMC रिक्रूटमेंट एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पद के लिए उम्मीदवार को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ तीन साल का पोस्ट क्वालिफिकेशन अनुभव होना चाहिए. वहीं जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास तीन साल के पोस्ट क्वालिफिकेशन अनुभव के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.

इलेक्ट्रिकल टेक्नीशियन- उम्मीदवारों को तीन साल के अनुभव व  एनसीटीवीटी के साथ आईटीआई इलेक्ट्रीशियन होना चाहिए.

मैकेनिकल टेक्नीशियन – उम्मीदवारों को तीन साल के पोस्ट अनुभव के साथ एनसीटीवीटी के साथ आईटीआई मैकेनिकल होना चाहिए.

प्लंबर कम मेसन – आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से एसएससी आईटीआई प्लंबिंग 2 साल का फुलटाइम कोर्स किया होना चाहिए. इसके साथ ही  आईटीआई के बाद तीन साल का अनुभव या आईटीआई प्लस एनसीटीवीटी के बाद उद्योग / वाणिज्यिक प्रतिष्ठान / अस्पतालों में नलसाजी और सिविल रखरखाव कार्य में दो साल का अनुभव होना चाहिए.

हेल्पर – उम्मीदवारों को संबंधित क्षेत्र में कम से कम एक वर्ष के अनुभव के साथ (10+2) किया होना चाहिए. 

आयु सीमा और अन्य डिटेल्स के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://tmc.gov.in/m_events/Events/JobVacancy पर नोटिफिकेशन चेक करें.

ये भी पढ़ें

UKSSSC Recruitment 2021: उत्तराखंड में पटवारी और लेखपाल के 513 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

CBSE 12th Result 2021: CBSE ने लॉन्च किया रिजल्ट टैबुलेशन Portal, 12वीं के नतीजे तैयार करने में स्कूलों की करेगा मदद

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

गौ विज्ञान प्रचार प्रसार: केंद्रीय पशु पालन मंत्रालय गाय पर आयोजित करेगा परीक्षा, हिंदी-इंग्लिश समेत 12 क्षेत्रीय भाषाओं में ऑनलाइन होगा एग्जाम

Admin

DSSSB TGT Recruitment 2021: 5500 TGT के पदों के लिए आज से करें ऑनलाइन आवेदन, पढ़ें पूरी डिटेल

Admin

इग्नू ने जारी किया जून टर्म एंड एग्जाम 2020 का रिजल्ट, 17 सितंबर से शुरू हुई थी परीक्षा, ignou.ac.in के जरिए देख सकते हैं स्कोर कार्ड

News Blast

टिप्पणी दें