May 12, 2024 : 1:52 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

UBON Launches New Speaker Bass Boy Know The Features And Price

[ad_1]

अगर आप म्यूजिक के शौकीन हैं तो आपके लिए UBON ने अपना नया वायरलेस स्पीकर BASS BOY लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये तय की गई है. इस स्पीकर पर कंपनी की तरफ से छह महीने की वारंटी दी जा रही है. आप इसे सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफ लाइन स्टोर्स से इसे खरीद सकते हैं. इस स्पीकर में FM रेडियो का भी ऑप्शन दिया गया है. आइए जानते हैं इसमें और क्या खूबिया हैं.

डिजाइनUBON Bass Boy स्पीकर का डिजाइन मल्टी डाइमेंशनल है, जिससे आपको 360 डिग्री पर साउंड मिल सके. इसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी. साथ ही इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी है, जिसके जरिए आप अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट करके कॉल भी कर सकते हैं.

फीचर्सUBON Bass Boy में कनेक्टिविटी के लिए USB पोर्ट और माइक्रो TF/SD कार्ड का सपोर्ट दिया है, माइक्रो एसडी कार्ड में आप अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं. इसके अलावा इस स्पीकर के साथ FM रेडियो का भी ऑप्शन आपको मिलेगा. इसमें आप रेडियो का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इसको आप अपने iPhone, एंड्रॉयड फोन और लैपटॉप के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. पावर के लिए इस स्पीकर में 1200mAh की बैटरी दी गई है, जो सात घंटे का बैकअप दे सकती है. 

पार्टी में आएगा कामये स्पीकर ईजी टू कैरी है. आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं. घर में होने वाली छोटी पार्टी के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही ये आपकी छोटी प्रेस कॉन्फ्रेंस और मीटिंग में भी काम आ सकता है. कंपनी ने दावा किया है कि यह स्पीकर आपको बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी देगा और आपके बहुत काम आएगा.

ये भी पढ़ें

लेटेस्ट फीचर्स के साथ Fire-Boltt 360 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लड ऑक्सीजन की मिलेगी जानकारी

Vivo V21 5G पर मिल रहा 3000 रुपये तक का डिस्काउंट, 44 मेगापिक्सल OIS सेल्फी कैमरे से है लैस

[ad_2]

Related posts

भारत में सबसे महंगा मिलेगा आईफोन 12, भारतीयों को करीब 15,700 रुपए तक ज्यादा करने होंगे खर्च

News Blast

हुंडई वेन्यू के नए वैरिएंट्स लॉन्च:कंपनी ने 2 नए वैरिएंट S(O) और SX(O) जोड़े, इसकी शुरुआती कीमत 6.92 लाख रुपए; 5 पुराने वैरिएंट को बंद भी किया

News Blast

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट: सैमसंग ने लॉन्च किए 40 हजार रु. से कम कीमत के तीन स्मार्टफोन, सभी में 64MP का मेन कैमरा मिलेगा; जानिए कीमत-फीचर्स की डिटेल

Admin

टिप्पणी दें