May 11, 2024 : 5:51 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

रियलमी का इवेंट: 31 मई को कंपनी नया डॉल्बी सिनेमा 4K टीवी लॉन्च करेगी, नए X7 मैक्स 5G फोन से भी उठाएगी पर्दा

[ad_1]

Hindi NewsTech autoRealme Smart TV 4K With Dolby Vision And Dolby Atmos To Launch In India On May 31

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली16 घंटे पहले

कॉपी लिंक

रियलमी 31 मई को भारत में एक बड़ा इवेंट करने जा रही है। इवेंट में वो नए 4K टीवी के साथ रियलमी X7 मैक्स 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। टीवी को लेकर कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है। जिसमें लॉन्चिंग डेट के साथ इसके कुछ फीचर्स का जिक्र किया गया है। ये कंपनी की भारत में लॉन्च होने वाली तीसरी टीवी सीरीज होगी। अभी रियलमी का स्मार्ट टीवी और रियलमी स्मार्ट SLED टीवी सीरीज आ रही है।

नए टीवी मॉडल में अल्ट्रा-HD HDR स्क्रीन होंगे। जिसमें डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ-साथ नए टीवी के साइज ऑप्शन भी शामिल हैं। इसमें बेजल न के बराबर होंगे। ये वॉइस असिस्टेंट फीचर को भी सपोर्ट करेगा।

2 स्क्रीन साइज में आएगा टीवीटीजर के मुताबिक, रियलमी स्मार्ट टीवी 4K रेंज दो साइज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें 50 इंच और 43 इंच शामिल हैं। दोनों मॉडल में डॉल्बी विजन फॉर्मेट से लेकर अल्ट्रा-HD रेजोल्यूशन के साथ HDR सपोर्ट मिलेगा। इसमें वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ डॉल्बी सिनेमा और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो भी होगा। कंपनी ने अभी इससे ज्यादा डिटेल की जानकारी नहीं दी है। वहीं, कीमत को लेकर भी कुछ नहीं कहा है।

रियलमी X7 मैक्स 5G भी होगा लॉन्चकंपनी इसी दिन अपने रियलमी X7 मैक्स 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। फोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। फोन के अन्य फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। 31 मई को ही इसके फीचर्स और कीमत से पर्दा उठेगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

अब फ्लाइट में कर सकेंगे फोन पर बात, जानिए क्या है ये नई सर्विस

News Blast

प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया, प्रेमी को परिजनों ने पकड़ कर पीटा फिर गंजा कर काट दी आधी मूंछ

News Blast

Samsung Galaxy Unpacked 2021: सैमसंग ने लॉन्च किए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स और Galaxy Watch 4 स्मार्टवॉच, जानें सारी डिटेल्स

News Blast

टिप्पणी दें