May 11, 2024 : 3:56 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सूने घर पर चोरों का धावा: अम्मी के इंतकाल होने पर शव को सुपुर्द-ए-खाक करने गांव गए रिटायर्ड फौजी के घर ताला चटकाकर चोर घुसे, लाखों के नकदी व जेवर ले गए

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpBhindAfter Ammi’s Death, Thieves Stormed The House Of A Retired Soldier Who Went To The Village To Hand Over The Body, Took Away Cash And Jewelry Worth Lakhs.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिंडएक मिनट पहले

कॉपी लिंकघटना के बाद बिखरा पड़ा सामान। पीड़ित परिवार मौजूद। - Dainik Bhaskar

घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान। पीड़ित परिवार मौजूद।

तीन बहुओं का जेवर व बेटे के व्यापार के लिए रखा नकदी ले गए चोर

देहात थाना क्षेत्र के बीटीआई रोड पर रहने वाला रिटायर्ड फौजी की अम्मी का इंतकाल बीते रोज हो गया था। परिवार में इस घटना के बाद शव को सुपुर्द-ए- खाक करने के लिए परिवार के साथ गांव गए थे। इधर, मकान को सूना देखकर रात के समय चोर ताला तोड़कर घुस गए। चोरों ने घर के अंदर रखे 2 लाख 62 हजार नकद और सोने-चांदी की जेवर करीब करीब पंद्रह लाख का सामान समेट ले गए। जब इस बात की जानकारी पीड़ित परिवार को लगी तो उन्होंने पुलिस को वारदात की सूचना दी।

देहात थाना क्षेत्र के बीटीआई रोड रहने वाले रिटायर्ड फौजी हुसैन खान की अम्मी का इंतकाल बीते रोज हो गया था। इसके बाद हुसैन खान व उनके तीनों बेटे, बहुएं व परिवार के अन्य सदस्य अम्मी के शव को सुपुर्द-ए- खाक के लिए रविवार को अपने गांव चोमों गए थे। रविवार की रात को चोरों ने घर का ताला तोड़ा और चाेरी की वारदात को अंजाम दिया। रिटायर्ड फौजी का एक बेटा शक्कर व्यापारी है।

चोरी की घटना के बाद अलमारी की सामान बिखरा हुआ।

चोरी की घटना के बाद अलमारी की सामान बिखरा हुआ।

लॉकडाउन की वजह से व्यापार बंद होने की वजह से धंधे के लिए घर के अंदर 2 लाख 63 हजार रुपए की नकदी रखी हुई थी। इसके अलावा तीनों बहुओं का जेवर करीब 12 लाख रुपए का रखा हुआ था। चोरों ने घर को सूना पाकर पूरे घर की अच्छे से खाना तलाशी ली। एक-एक अलमारी के ताले तोड़े और घर के अंदर रखे नकदी और जेवर चोरी करके ले गए।

सुबह के समय जब पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तो वे पूरे मांजरा समझ गए। उन्होंने तत्काल रिटायर्ड फौजी को सूचना दी। इसके बाद पीड़ित परिवार वापस लौटकर गांव से आया और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। फरियादी की शिकायत के बाद दो घंटे बाद भी पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर नहीं पहुंची।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

कमरे में फांसी पर लटका मिला शव, बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था

News Blast

प्रियंका ने कहा- पुलिस तक सुरक्षित नहीं, मायावती बोलीं- पुलिस को और चुस्त होने की जरूरत

News Blast

हत्या से पहले हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव की पिटाई का वीडियो वायरल, कमरे में बंद कर आधे घंटे तक मारपीट की गई, हमलावरों में एक लड़की भी शामिल

News Blast

टिप्पणी दें