May 3, 2024 : 2:06 PM
Breaking News
मनोरंजन

सराहना: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की जमकर तारीफ की, स्पेशल वीडियो शेयर कर बोले-आप लोग हैं ‘असली हीरो’

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

27 मिनट पहले

कॉपी लिंक

देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। इस बीच लोगों समेत कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी मदद के लिए आगे आए थे। वहीं अब अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए एक स्पेशल नोट शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है और उन्हें शुक्रिया अदा भी किया है। साथ ही उन्होंने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को ‘असली हीरो’ भी बताया है।

हम सभी आपके शुक्रगुजार, आप लोग हैं असली हीरोअनुष्का शर्मा ने जो स्पेशल वीडियो शेयर किया है, उसमें फ्रंटलाइन वर्कर्स की सरहाना के लिए एक लेटर दिखाई दे रहा है। उस लेटर में लिखा है, “सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को हम लोगों की तरफ से बड़ा हग, जो दिन-रात बिना थके अपनी लाइफ रिस्क में डालकर लोगों की जान बचा रहे हैं। देश आपके साथ खड़ा है, लव यू।” इस वीडियो क्लिप में डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, एम्बुलेंस कार्यकर्ताओं और अन्य फ्रंटलाइन वॉरियर्स की कुछ फोटोज भी दिखाई गई हैं।

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनकी डेडिकेशन के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं, ये सभी के लिए बहुत ही ज्यादा प्रेरणादायक है। आप लोगों ने देश के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर अपना योगदान दिया है। उसके लिए हम सभी आप लोगों के शुक्रगुजार हैं। आप लोग असली हीरो हैं, मेरे लिए, विराट के लिए और देश के लिए। एक बार फिर से धन्यवाद।” यही वीडियो विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सांवली रंगत के लिए बिपासा बासू को बचपन से सुनने पड़े ताने, बोलीं- ‘मेरी एक्टिंग से ज्यादा मेरे रंग की चर्चा होती थी”

News Blast

पति आर.जे अनमोल ने बताई अमृता राव की प्रेगनेंसी से जुड़ी दिलचस्प बात, बोले, “अमृता के रेगुलर ब्लड चेक अप के दौरान मिली ये गुड न्यूज”

News Blast

‘दुनिया के किसी भी कोने में रहूं बर्थडे पर हर साल ठीक 12 बजे सबसे पहला बर्थडे मेसेज मुझे बच्चन सर से मिलता है’- आहाना कुमरा

News Blast

टिप्पणी दें