May 16, 2024 : 4:59 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी के स्पेशल फीचर: होम क्वारैंटाइन लोगों को मिलेगा फायदा, घर बैठे कर सकते हैं इम्यूनिटी बढ़ाने वाले फूड

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 घंटे पहले

कॉपी लिंक

कोरोना महामारी से पूरी दुनिया लड़ रही है। इस बीच ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी ने कोरोना पॉजिटिव लोगों के लिए नई पहल शुरुआत की है। कंपनी अपने ऐप में स्पेशल केयर कार्नर को शामिल किया है। यह उनकी मदद करेगा जो घर में क्वारैंटाइन हैं। यह केयर कॉर्नर पॉजिटिव लोगों के लिए सभी जरूरत की चीजें उपलब्ध कराएगा। वो भी बिना घर से निकले। जिसमें घर का बना खाना, केयर पैकेज, दवाइयां और किराना के सामान शामिल हैं। साथ ही स्विगी ने हेल्थ वेबसाइट हेल्दी फाई मी के साथ पार्टनरशिप की है। इसके जरिए वह हेल्दी फूड आइटम को भरोसेमंद रेस्टोरेंट से लाएगा।

होम क्वारैंटाइन लोगों की करेगा मददइसका फायदा लेने के लिए स्विगी ऐप में होमपेज में जाएं। जहां स्पेशल केयर कॉर्नर का ऑप्शन मिलेगा। यह उनकी भी मदद करेगा जो घर से नहीं निकल सकते हैं, लेकिन कोरोना पॉजिटिव लोगों को खाना देना चाहते हैं। स्विगी जिनी फीचर के जरिए घर के बने खाने को एक जगह से दूसरे जगह पहुंचाने में भी मदद करेगा।

इम्यूनिटी बढ़ाने वाला खाना मिलेगाकोरोना के दौरान सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि लोगों को उनकी पसंद का खाना नहींं मिलता है। लेकिन यह क्वारैंटाइन के दौरान आपके फेवरेट रेस्टोरेंट से खाना लेकर आपको देगा। कंपनी का दावा है कि वह लोगों को ऐसा खाना देगी जो कि इम्यूनिटी भी बढ़ाएगी। इसके लिए कंपनी ने हेल्दी फाई मी से पार्टनरशिप की है, जो इसी तरह के फूड लिस्ट तैयार करेगी।

डुन्जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की तरह काम करता हैयूजर स्विगी जेनी फीचर के जरिए दवाइयों के साथ-साथ पर्सनल यूज के सामान भी घर बैठे मंगा सकते हैं। पिछली बार कोरोना के दौरान भी स्विगी ने गो फीचर लाया गया था, जिसे इस बार अपडेट कर स्विगी जेनी फीचर के नाम से लॉन्च किया है। यह बैंगलोर में काम करने वाली डुन्जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की तरह है। जो सिटी के अंदर किसी भी सामान को लाने और ले जाने का काम करती है।

अंत में केयर कॉर्नर सेक्शन में डोनेशन का सेक्शन है। जिसमें मिले डोनेशन को ऑक्सीजन सिलेंडर और हेल्थ केयर के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

भारतीय मैसेंजिग सर्विस कंपनी ने जीती एक लाख डॉलर की चुनौती, फीचर फोन के लिए पेमेंट सॉल्यूशन तैयार करेगी

News Blast

टीवीएस की इस बाइक का नाम जेपलिन R होगा, इसमें पेट्रोल इंजन और बैटरी दोनों दिए; बैटरी से टॉप स्पीड 130kph

News Blast

7 सीरीज का Realme 7i हुआ लॉन्च, इस फोन को मिलेगी चुनौती

News Blast

टिप्पणी दें