May 2, 2024 : 9:52 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

7 सीरीज का Realme 7i हुआ लॉन्च, इस फोन को मिलेगी चुनौती

Realme ने अपनी 7 सीरीज का नया स्मार्टफोन Realme 7i लॉन्च कर दिया है. मिड-रेंज सेगमेंट के इस फोन में पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल दिया गया है. इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इस फोन को कंपनी ने फिलहाल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है.

Realme ने अपने नए फोन Realme 7i को अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया है. फोन सिर्फ 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट में अवेलेबल है. इंडोनेशिया में इस फोन को भारतीय कीमत के हिसाब से करीब 15,800 रुपये में लॉन्च किया गया है. इस फोन की सेल 18 सितंबर से शुरू की जाएगी. माना जा रहा है कि ये फोन भारत में भी जल्द ही दस्तक दे सकता है.

Realme 7i के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी के इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्युशन 720×1600 पिक्सल है. 90 Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस फोन में 90 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिया गया है. सेफ्टी के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन लगाया गया है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर मिलेगा.

Realme 7i

कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगाप्क्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी
Realme 7i में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. ये फोन बैक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. इस फोन में कनेक्टिविटी के सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलते हैं. इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट दिया गया है.

Poco M2 Pro से होगी टक्कर
Realme 7i स्मार्टफोन की सीधी टक्कर शाओमी के पोको M2 प्रो स्मार्टफोन से होगी. स्मार्टफोन में 6..67 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. पोको M2 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है, जबकि 6GB रैम वेरिएंट 14,999 रुपये में मिलता है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Xiaomi Poco M2 Pro

₹ 13999

ये भी पढ़ें

Samsung Days Sale: सैमसंग गैलेक्सी Note 20 पर मिल रहा है ये शानदार ऑफर, इस फोन से है टक्कर

30 हजार रुपये सस्ता हुआ Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन, इस फोन से है मुकाबला

Related posts

Lava Launches World’s First Customer Customizable Smartphone Developed In India

Admin

बिहार में हाथ बंधी महिलाओं के वायरल वीडियो का पूरा मामला क्या है

News Blast

अमेजन हालो बैंड आवाज से पता लगाएगा आप खुश हैं या उदास, शरीर के फैट लेवल की भी जानकारी देगा

News Blast

टिप्पणी दें