May 17, 2024 : 8:14 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Lava Launches World’s First Customer Customizable Smartphone Developed In India

[ad_1]

स्वदेशी मोबाइल मैन्यूफैक्चरर लावा इंटरनेशनल ने गुरुवार को कहा कि उसने दुनिया का पहला कस्टमाइजेबल स्मार्टफोन पेश किया है, जो ग्राहकों को उनकी जरूरत और पसंद के अनुसार कलर, कैमरा, मेमोरी, स्टोरेज कैपेसिटी का सलेक्शन करने की परमिशन देगा.

11 जनवरी से होगी बिक्री
लावा इंटरनेशनल के डायरेक्टर और बिजनेस हैड सुनील रैना ने कहा कि कस्टमाइजेबल स्मार्टफोन सीरीज, जिसका ब्रांड नाम एमवाईजेड है, को कंपनी के स्वदेशी प्लांट में तैयार किया गया है और इसकी बिक्री 11 जनवरी से शुरू होगी.

66 कॉम्बीनेशन को कर सकेंगे सलेक्ट
रैना ने कहा कि दुनिया का पहला कस्टमाइजेबल स्मार्टफोन ग्राहकों को कैमरा, रैम, रॉम और कलर के 66 कॉम्बीनेशन में से किसी को सलेक्ट करने का ऑप्शन देगा. उन्होंने कहा कि कंपनी ने इस साल नए प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ पांच प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य तय किया है.

Z Series के 4 मॉडल लॉन्च
Lava ने भारत में Z Series के तहत चार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. मेड इन इंडिया ये फोन लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे गए हैं. इसके अलावा कंपनी ने Lava Befit SmartBand भी लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि Z Series के सभी स्मार्टफोन्स बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारे गए हैं.

Micromax से होगी टक्कर
Lava के इन स्मार्टफोन्स की टक्कर Micromax से होगी. हाल ही में एक और देसी कंपनी Micromax ने भी स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे. ये फोन मिड रेंज और बजट सेग्मेंट के तहत उतारे गए. Micromax ने IN सीरीज को पेश किया था, जिसमें पहला फोन In Note 1 है जबकि दूसरा फ़ोन IN 1B है जो एंट्री लेवल सेग्मेंट का स्मार्टफोन है.

ये भी पढ़ें

Samsung से लेकर Redmi तक, ये हैं 6GB रैम वाले दमदार स्मार्टफोन

म्यूजिक लवर्स के लिए भारत में लॉन्च हुए ये ऑडियो प्रोडक्ट्स, इनसे होगा मुकाबला

[ad_2]

Related posts

Vivo X60 Best Flagship Smartphone With Camera And Design Know Price And Specifications Of The Phone

Admin

Vivo Foldable Smartphone Will Be Launched Soon With The Latest Features

Admin

3000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन को 5 बार तक चार्ज कर सकते हैं ये 10 पावरबैंक, दो हजार से कम है इनकी कीमत

News Blast

टिप्पणी दें