May 15, 2024 : 9:10 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस और ड्रग कंट्रोलर की संयुक्त कार्रवाई: कालाबाजारी के लिए रखे 260 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव5 घंटे पहले

कॉपी लिंक

गुड़गांव में एक तरफ जहां ऑक्सीजन सिलेंडरों के लिए मारा-मारी मची हुई है। वहीं दूसरी ओर गत मंगलवार की रात को बादशाहपुर थाना पुलिस व ड्रग कंट्रोलर अमनदीप चौहान ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गांव अकलीमपुर बादशाहपुर में 260 ऑक्सीजन सिलेंडर पकड़े हैं।

आरोपियों द्वारा निर्धारित मूल्य से ऑक्सीजन सिलेंडर महंगे रेट में बेचने की तैयारी में थे। महाराष्ट्र नंबर के कैंटर में ऑक्सीजन सिलेंडर रखे मिले हैं। तीनों आरोपियों द्वारा कालाबाजारी करके ऑक्सीजन सिलेंडर बेचने पर आरोपियों के खिलाफ बादशाहपुर थाना मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वहीं तीनों आरोपियों की पहचान विकाश मान, शिव कुमार व प्रभात कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरेापियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि इनके कब्जा से बरामद हुए ऑक्सीजन गैस के सिलेंडरों को वे महाराष्ट्र से अपने एक साथी वैंडर से खरीदा था और गुड़गांव में मुनाफा कमाने के इरादे से बेचने के लिए आए थे। आरोपी विकाश कुमार व शिव कुमार करनाल के रहने वाले हैं जबकि प्रभात कुमार महाराष्ट्र में रहता है। जबकि मूल रूप से शिवकुमार यूपी कौशाम्बी का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी, तुलसी और जिंजर दूध से लेकर स्पेशल इम्यून खिचड़ी जैसे कई प्रोडक्ट बाजार में, चाय और कॉफी के भी खास वैरिएंट लॉन्च

News Blast

सबसे ज्यादा 17 लोगों की मौत, 315 संक्रमित; तीन महीने बाद राज्य में आज से शुरू हुए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के एग्जाम

News Blast

नरेला में बाइक सवार युवक की चाकू घोंपकर हत्या, पुलिस ने एक संदिग्ध युवक पकड़ा

News Blast

टिप्पणी दें