April 30, 2024 : 11:47 AM
Breaking News
खेल

विदेशी खिलाड़ियों की घर वापसी: इंग्लैंड दौरे के लिए कीवी टीम में शामिल खिलाड़ी 10 मई तक भारत में रुकेंगे; कोच फ्लेमिंग और बाकी खिलाड़ी चार्टर प्लेन से न्यूजीलैंड लौटेंगे

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIplIPL 2021 Update Foreign Players IPL Return; The Players Included In The Kiwi Team For The England Tour Will Stay In India Until 10 May; Other Players Including Fleming Will Return To New Zealand From Charter Plane

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

कॉपी लिंककेन विलयम्सन को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। - Dainik Bhaskar

केन विलयम्सन को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है।

कोरोना संक्रमण का मामला आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को बीच सीजन में रोक दिया गया। केन विलियम्सन सहित IPL में खेल रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी 10 मई तक भारत में रुकेंगे। यह जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेटर्स एसोसिएशन के प्रमुख हीथ मिल्स ने दी। उन्होंने बताया कि इंग्लैंड दौरे पर शामिल खिलाड़ी भारत से सीधे इंग्लैंड जाएंगे। इनके लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था फ्रेंचाइजी और IPL प्रशासन की ओर से की जाएगी।

विलियम्सन के अलावा ट्रेंट बोल्ट, काइल जेमिसन, मिशेल सेंटनर, क्रिस डोनाल्डसन (ट्रेनर), टॉमी सिमसेक (फिजियो), लॉकी फर्ग्यूसन, जिमी नीशम और फिन एलेन भी हैं। ये खिलाड़ी भी भारत में रुके रहेंगे।

ब्रिटेन में भारत से केवल ब्रिटेन के नागरिकों को ही अभी जाने की अनुमतिभारत में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ब्रिटिश सरकार ने कहा है कि 11 मई तक भारत से लोग नहीं आ सकेंगे। हालांकि ब्रिटिश नागरिक को आने की अनुमति है, लेकिन उन्हें कोविड सेंटर पर 10 दिन तक क्वारैंटाइन रहना होगा।

फ्लेमिंग और बाकी खिलाड़ी चार्टर प्लेन से न्यूजीलैंड लौटेंगेIPL में शामिल न्यूजीलैंड के अन्य क्रिकेटर और सपोर्टिंग ​​स्टाफ चार्टर प्लेन से सीधे न्यूजीलैंड पहुंचेंगे। मिल्स ने बताया कि उनके लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था फ्रेंचाइजी की ओर से की जा रही है। न्यूजीलैंड लौटने वालों में स्टीफन फ्लेमिंग, ब्रेंडन मैकुलम, काइल मिल्स, शेन बॉन्ड और माइक हेसन शामिल हैं।

न्यूजीलैंड को 2 जून से टेस्ट सीरीज खेलना हैन्यूजीलैंड की टीम को दो जून से इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन वनडे मैच खेलना है। उसके बाद साउथम्पटन में 18 जून से भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

World Environment Day 2023 : पर्यावरण संरक्षण की दिशा में मध्य प्रदेश में अभूतपूर्व काम

News Blast

टीम इंडिया को एक और झटका: लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे खिलाड़ी, प्रैक्टिस के दौरान कलाई चोटिल

Admin

बीसीसीआई जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकता है: सबा करीम

News Blast

टिप्पणी दें