May 29, 2024 : 1:57 PM
Breaking News
खेल

बीसीसीआई जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकता है: सबा करीम

  • घरेलू क्रिकेट सीजन की शुरूआत अगस्त से होनी है, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर सस्पेंस बरकरार
  • क्रिकेट संचालन महाप्रंधक सबा करीब ने कहा- 3 मई को खत्म होने जा रहे लॉकडाउन का इंतजार किया जा रहा है

दैनिक भास्कर

Apr 30, 2020, 04:45 PM IST

सौरव गांगुली ने जब बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला था, तब उन्होंने साफ कर दिया था कि उनका ध्यान घरेलू खिलाड़ियों की आय को सुधारने पर होगा। अब जबकि कोरोनावायरस के कारण काफी कुछ प्रभावित हुआ है, ऐसे में घरेलू खिलाड़ियों का भविष्य अधर में लटका है। खिलाड़ी यह जानना चाह रहे हैं कि वे कॉन्ट्रेक्ट में हैं या नहीं। इस पर क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम ने कहा है कि बीसीसीआई अधिकारी जल्द ही घरेलू खिलाड़ियों के फाइनेंशियल प्लान पर घोषणा कर सकते हैं।

2020-21 घरेलू सीजन की शुरुआत अगस्त में दलीप ट्रॉफी से होनी है, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इस पर सस्पेंस बरकरार है। करीम ने कहा है कि बोर्ड देखने और इंतजार करने की नीति अपनाएगा। बोर्ड 3 मई को खत्म होने जा रहे लॉकडाउन का इंतजार कर रहा है और इसके बाद सरकार की सलाह के मुताबिक काम करेगा।

ईरानी कप कोरोना के कारण नहीं हो सका
सबा करीम ने कहा, ‘‘अभी तक, हमारे पास कोई बैकअप प्लान नहीं था। हम अपनी एप्रोच में ढिलाई बरतेंगे ताकि हम सीजन में ज्यादा से ज्यादा मैच करा सकें, लेकिन यह सभी लॉकडाउन खत्म होने के बाद सरकार द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइंस और सलाह पर निर्भर होगा।’’ 2019-20 सीजन का अंत रणजी ट्रॉफी के साथ हुआ था। रणजी ट्रॉफी के चार दिन बाद होने वाला ईरानी कप कोविड-19 के प्रकोप के कारण नहीं हो सका था।

Related posts

धवन ने चाैथी बार सीजन में पांच सौ प्लस रन बनाए ; कोहली और वॉर्नर पांच बार ऐसा कर चुके हैं

News Blast

विराट कोहली ने 5 महीने बाद की प्रैक्टिस, कहा- नेट्स पर दोबारा वापसी को लेकर डरा हुआ था, लेकिन ट्रेनिंग सेशन उम्मीद से बेहतर रहा

News Blast

सचिन और विराट समेत खेल जगत ने इरफान को श्रद्धांजलि दी, कोहली ने कहा- वे अभूतपूर्व प्रतिभा से लोगों के दिलों को छू लेते थे

News Blast

टिप्पणी दें