May 20, 2024 : 11:30 PM
Breaking News
खेल

CSK vs RR मैच पर संकट के बादल: चेन्नई के कोच के संक्रमित होने के बाद चेन्नई-राजस्थान का मैच टल सकता है; कल दिल्ली में होना है मुकाबला

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिल्लीएक घंटा पहले

कॉपी लिंकIPLके 14 वें सीजन के पहले लेग में 19 अप्रैल को खेले मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 45 रन से हराया था। - Dainik Bhaskar

IPLके 14 वें सीजन के पहले लेग में 19 अप्रैल को खेले मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 45 रन से हराया था।

दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच को स्थगित किया जा सकता है। सोमवार को KKR के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर और चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच बालाजी सहित तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

जिसकी वजह से सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच को टाल दिया गया था। वहीं बुधवार को दिल्ली में चेन्नई और राजस्थान के बीच होने वाले मैच पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। एजेंसी के मुताबिक चेन्नई के कोच बालाजी के पॉजिटीव होने के बाद टीम के सदस्य क्वारैंटाइन हो गए हैं। ऐसे में बुधवार को मैच टाला जा सकता है।

टीमें खौफ में नहीं की ट्रेनिंगसोमवार को सामने आए कोरोना मामलों के बाद टीमों पर इसका असर दिखने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया। दिल्ली ने 29 अप्रैल को कोलकाता के खिलाफ मैच खेला था। इसमें वरुण भी KKR की टीम में शामिल थे। दिल्ली की टीम फिलहाल अहमदाबाद में है। वहीं, दिल्ली में मौजूद मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सोमवार को प्रैक्टिस नहीं की। मंगलवार को दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी।

टूर्नामेंट से पहले ही कई खिलाड़ी संक्रमित हुए थेIPL-2021 की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं। देश में दिल्ली समेत 6 जगहों पर IPL कराया जा रहा है। ऐसे में एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान खिलाड़ियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।

अश्विन समेत 4 खिलाड़ी लीग से हटेइससे पहले कोरोना के चलते अब तक रविचंद्रन अश्विन समेत 4 खिलाड़ी IPL 2021 से हट चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीग से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी ये सीजन छोड़कर जा चुके हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाई और RCB के केन रिचर्डसन व एडम जम्पा शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

2016 सीजन के बाद गेंदबाज ने हर 28 गेंद के बाद वाइड फेंकी है;रसेल को हर 12वीं जबकि विलियम्सन को हर 62वीं गेंद पर वाइड मिलती है

News Blast

पार्थिव का खुलासा- मैथ्यू हेडन ने धमकी दी थी अगर दोबारा छेड़ा तो मुंह पर मुक्का मार दूंगा

News Blast

विंसी प्रीमियर लीग के पहले मैच में हैट्रिक; ब्रेकर्स के वेसरिक स्ट्रग ने आखिरी ओवर में 3 विकेट लिए, टीम भी जीती

News Blast

टिप्पणी दें