May 15, 2024 : 9:39 AM
Breaking News
खेल

धोनी के माता-पिता कोरोना से रिकवर: दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए; पिछले हफ्ते संक्रमित होने पर भर्ती हुए थे

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची41 मिनट पहले

कॉपी लिंक

इंटरनेशनल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी कोरोना संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। पिछले हफ्ते कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दोनों को रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक, दोनों की सेहत पूरी तरह से ठीक है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्‌टी दे दी गई है।

सचिन तेंदुलकर भी संक्रमित हुए थेमार्च में रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन के अलावा इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी संक्रमित हो चुके हैं।

IPL भी कोरोना की चपेट मेंIPL के 14वें सीजन शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सैम्स और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित हो गए भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी खिलाड़ी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

जिस वानखेड़े स्टेडियम में IPL के 10 मैच होने हैं, वहां के 16 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस के कंसलटेंट किरण मोरे भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

मध्य प्रदेश में कोरोना पैर पसार रहा, जेलों में मुलाकात बंद, गणतंत्र दिवस कार्यक्रमों से हाईस्कूल तक के बच्चे दूर हुए

News Blast

IND vs AUS तीसरा वनडे LIVE: भारत का पहला विकेट गिरा, धवन आउट; टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से टॉस जीतकर बैटिंग चुनी

Admin

एडिलेड में कोरोना के बढ़े मामले: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और मैथ्यू वेड हुए क्वारैंटाइन, पहले टेस्ट पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा

Admin

टिप्पणी दें