April 28, 2024 : 4:03 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Realme C12 Company Reduced The Price Know The Price And Features Of The Phone

[ad_1]

स्मार्टफोन कंपनी Realme के फोन की इन दिनों रियलमी डेज सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है. इस सेल में रियलमी के प्रोडक्ट्स को सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. इसी सेल में हम आपको एक बेहतरीन डील के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप एक बजट फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये फायदे का सौदा साबित हो सकता है. सेल में 8,999 रुपये की कीमत वाला Realme C12 स्मार्टफोन महज 7,999 में घर लाने का मौका मिल रहा है. यानी इस फोन पर कंपनी एक हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

Realme C12 के स्पेसिफिकेशंसRealme C12 में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया है. यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है. यह फोन एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI पर काम करता है. रियलमी के इस फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कैमरा और बैटरीफोटोग्राफी के लिए इसके रियर में तीन कैमरे लगे हैं, जिनमें प्राइम कैमरा 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है.

POCO M3 से है टक्करRealme C12 की टक्कर POCO M3 से है. इस फोन में 6.53 इंच का FHD+ डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में स्नैपड्रैगेन 662 का प्रोसेसर और 4GB रैम+ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 के साथ आता है. जिसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको 48 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP का डेप्थ और 2 MP का मैक्रो लेन्स मिलेगा. फोन में 8 MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा. बात करें बैटरी की तो 6,000mAh की दमदार बैटरी इस फोन में दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें

Mivi ने लॉन्च किया नया Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन, म्यूजिक कंट्रोल फीचर के साथ Xiaomi से होगी टक्कर

फ्लैगशिप स्मार्टफोन में नया स्टैंडर्ड सेट करता है OnePlus 9 5G, इन लेटेस्ट फीचर्स से है लैस

 

[ad_2]

Related posts

मध्य प्रदेश में गर्मी कर रही बेचैन, दो-तीन दिन तक ऐसा ही रहेगा मौसम

News Blast

सेल में स्मार्टफोन खरीदने का है प्लान? इन 5 बातों को बिल्कुल न करें नज़रअंदाज

News Blast

एंड्रॉयड टीवी पर काम करेगा गूगल डुओ, अब बड़ी स्क्रीन पर कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

News Blast

टिप्पणी दें