May 3, 2024 : 9:45 PM
Breaking News
करीयर

PSSSB Recruitment 2021: LLB की डिग्री हासिल कर चुके युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, ऐसे करें आवेदन

[ad_1]

PSSSB Recruitment 2021: पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (PSSSB) की तरफ से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बोर्ड ने लॉ क्लर्क 160 पदों पर भर्तियां निकालकर ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. जो युवा एलएलबी की डिग्री हासिल कर चुके हैं, वे इन पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 12 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. 

महत्वपूर्ण तारीखें 

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 12 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 10 मई 2021 है. उम्मीदवार 12 मई 2021 तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं. फिलहाल परीक्षा की तारीख निश्चित नहीं की गई है.

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा 

इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से 37 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमों के मुताबिक उम्र सीमा में छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क 

जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है. एससी और एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट मिलेगी. इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.

आवेदन करने का तरीका 

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की वेबसाइट https://sssb.punjab.gov.in पर जाकर इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां उन्हें आवेदन फॉर्म भरने का लिंक और नोटिफिकेशन मिल जाएगा. आवेदन फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ें: CIL Recruitment 2021: कोल इंडिया लिमिटेड में मेडिकल एग्जीक्यूटिव के 44 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

अब 16 अक्टूबर को आएंगे नतीजे, 13 सितंबर को परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए स्टूडेंट्स के लिए 14 अक्टूबर को दोबारा होगा एग्जाम

News Blast

HPSC Haryana Civil Services Exam 2021: हरियाणा सिविल सेवा प्रीलिम्स परीक्षा 2021 का नोटिफिकेशन जारी, पढ़ें सभी ख़ास बातें

Admin

सरकारी नौकरी:SECL में डम्पर ऑपरेटर समेत 428 पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई, आवेदन की आखिरी तारीख कल

News Blast

टिप्पणी दें