May 19, 2024 : 9:22 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

फरार बदमाश पकड़ में: 5 हजार रुपए का इनामी बदमाश अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नूंह/तावडू5 घंटे पहले

कॉपी लिंक

तावडू सीआईए पुलिस को दर्जनों संगीन वारदातों में काफी समय से फरार चल रहे 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश को देशी कट्टे सहित पकड़ा है। तावडू अपराध शाखा के प्रभारी उपनिरीक्षक सत्य प्रकाश ने बताया कि शुक्रवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि शिकारपुर निवासी अरशद उर्फ पुंगी जिस पर 5 हजार रुपए का इनाम है और तावडू शहर थाने में वर्ष 2017 के मुकदमा नंबर 6 में हत्या का आरोपी है, जो तावडू बस स्टैंड पर सवारी के इंतजार में खड़ा हुआ है।

यदि दबिश दी जाए तो आरोपी को काबू किया जा सकता है।सूचना के मुताबिक पुलिस आरोपी को काबू करने के लिए मौके पर दबिश देने पहुंची तो आरोपी पुलिस को देख कर भागने लगा, लेकिन पुलिस जवानों ने फुर्ती दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

तावडू सीआईए पुलिस के मुताबिक आरोपी अरशद उर्फ पुंगी ने बताया कि वह हत्या के आरोप में थाना शहर तावडू में व चोरी की वारदातों में थाना कोतवाली अलवर,थाना विकासपुरी दिल्ली ,थाना बद्दी सोनल हिमाचल प्रदेश, नालागढ़ थाना हिमाचल प्रदेश ,व शहर नारनौल मैं शामिल है।वहीँ उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। जिसमें कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

रूस ने फिर जीता भारत का भरोसा, अमेरिका को लेकर बढ़ा शक़

News Blast

चिराग की चमक कम करने के लिए हुई डील:चिराग को कैबिनेट से बाहर रखने के लिए अपनों की बलि दी, 4 मंत्री पद न मिलने पर रूठे नीतीश सिर्फ एक पर माने

News Blast

हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर मसूद समेत 3 आतंकी ढेर, पुलिस ने डोडा जिले को आंतकवाद मुक्त घोषित किया

News Blast

टिप्पणी दें