May 20, 2024 : 5:20 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस की कार्रवाई: चोरी के बाद सामान लौटाने का दिया ऑफर, दो युवकों को किया अरेस्ट

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 घंटे पहले

कॉपी लिंक

चोरी का सामान पीड़ित को लौटाने के नाम पर रुपयों की मांग करने वाले दो युवाकों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इनके पास से तीन मोबाइल, लैपटॉप व दो डेबिट कार्ड बरामद हुए हैं। आरोपियों की पहचान निर्मल पांडे व कुंदन पांडे के तौर पर हुई। इनके पकड़े जाने से पुलिस ने चोरी के तीन मामले सुलझा लेने का दावा किया है। यह मामला दिल्ली के ओखला औद्योगिक थाना क्षेत्र का है।

डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक आरपी मीणा ने बताया तेखंड गांव ओखला फेस वन में रात में सेंधमारी की कई घटनाएं सामने आ चुकी थीं। जिनमें वारदात करने वाले बदमाश पीड़ित लोगों को उनका सामान वापस लौटाने के एवज में फोन पे अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करने की मांग उठा रहे थे।

थानाध्यक्ष संतन सिंह रावत की टीम ने जांच के दौरान उस मोबाइल नंबर का पता लगाया, जो फोन पे अकाउंट से जुड़े थे। पुलिस ने इस नंबर को सर्विलांस पर लिया, जिसकी लोकेशन नंगली डेयरी नजफगढ़ में आई। जहां पर चोरी की घटनाएं हुई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का भी पुलिस ने विश्लेषण किया। पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर लोगों को दिखा उसकी पहचान का प्रयास किया।

पता चला एक संदिग्ध निर्मल पांडे सालभर पहले तेखंड गांव में ही रहता था। जो अब यहां से जा चुका है। पुलिस ने इसके बारे में पता लगा उसे सहयोगी समेत नंगली डेयरी नजफगढ़ से दबोच लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया वह तेखंड गांव में रात में हुई चोरी की घटनाओं में शामिल रहे हैं। इनके कब्जे से तीन मोबाइल, लैपटॉप और डेबिट कार्ड मिले। दोनों आरोपी नजफगढ़ के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

MPPSC 2020 प्री में फेल होने के बावजूद 15 उम्मीदवार देंगे मुख्य परीक्षा

News Blast

शाहीन बाग व जामिया में धरना शुरु करने की वायरल सूचना पर पुलिस ने संभाला मोर्चा

News Blast

JK को लेकर सियासी हलचल LIVE:कश्मीरी नेताओं की मोदी के साथ बैठक से 3 घंटे पहले अमित शाह PM के घर पहुंचे; नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के पार्टी नेताओं से चर्चा की

News Blast

टिप्पणी दें