May 19, 2024 : 9:52 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

निसान की नई SUV: कंपनी ने पहली बार पैट्रॉल निस्मो का पूरा लुक दिखाया, बाहर-अंदर से बेहद स्टाइलिश है कार

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली15 घंटे पहले

कॉपी लिंक

जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी निसान पैट्रॉल एसयूवी के फेसलिफ्ट ने सितंबर 2019 में अपनी ग्लोबल शुरुआत की थी। अब करीब 18 महीने बाद कंपनी ने एसयूवी के निस्मो वैरिएंट को दिखाया है। निसान पैट्रॉल निस्मो एक अलग बॉडी किट के साथ अधिक आक्रामक दिख रही है।

कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों जगहों पर लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 22 इंच के अलॉय दिए हैं। इसकी हाइट भी काफी ज्यदा दिख रही है। कार में स्पोर्ट्स शार्प LED लाइट दिए हैं जो इसे अट्रैक्टिव लुक देती हैं। निसान ने ग्रिल पर भी निस्मो बैज लगाया है।

इतना दमदार है इंजननिस्मो में 5.6-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, V8 इंजन दिया है। ये 422 बीएचपी का पावर और 560 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में जोड़ा गया है। निस्मो ने कार में चारों ओर बेहतर स्थिरता देने और कॉर्नरिंग को तेज करने के लिए सस्पेंशन को भी बदला दिया है।

पावरफुल म्यूजिक सिस्टम से लैस हो कारफेसलिफ्ट मॉडल के केबिन में दो-स्क्रीन सेटअप हैं। निसान ने एक लाल और काले रंग की थीम, कार्बन फाइबर एक्सेंट के जैसा केबिन को एक अलग लुक दिया है। कार में एक 13-स्पीकर के बोस साउंड सिस्टम के अलावा एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी मिल जाएंगे। कंपनी का कहना है कि निस्मो में कई तरह के सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। कार के भारत में जल्द आने की उम्मीद है। कार में ब्लैक, व्हाइट, सिल्वर और ग्रे कलर वैरिएंट मिलेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

भारत में दुनिया का सबसे बड़ा ई-स्कूटर प्लांट लगाना चाहती है ओला, तलाश कर रही है 100 एकड़ जमीन

News Blast

Xiaomi Redmi 9 Power Discount: Xiaomi Redmi 9 Power Is Getting A Discount On Amazon, Know About The Offer

Admin

Vi को पोस्टपेड प्लान महंगे:अब कंपनी के शुरुआती प्लान की कीमत 299 रुपए होगी, 3 दिन पहले एयरटेल भी बढ़ा चुकी है कीमतें

News Blast

टिप्पणी दें