May 10, 2024 : 12:45 PM
Breaking News
MP UP ,CG

In Varanasi, 196 people were found infected after six months, the DM’s instructions came out of the house, but the mask is necessary. | वाराणसी में छह महीने बाद सर्वाधिक 196 लोग संक्रमित मिले, DM का निर्देश घर से निकले पर मास्क जरूरी

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसीएक घंटा पहले

कॉपी लिंकपुरे जनपद में निषेधाज्ञा लागू किया गया हैं।  - Dainik Bhaskar

पुरे जनपद में निषेधाज्ञा लागू किया गया हैं। 

जिले में एक्टिव केस 622 तक पहुंचानियम तोड़ने पर सील होंगी दुकानें

कोरोना संक्रमण का दायरा पूरे देश मे तेजी से बढ़ रहा हैं। जिले में 12 अक्टूबर 2020 को सर्वाधिक 198 संक्रमित मिले थे। गुरुवार को रिकॉर्ड के करीब इस साल के सर्वाधिक 196 मरीज मिले। तीस मरीज स्वस्थ होकर घर भी गये। 85 वर्षीय रथयात्रा निवासी एक व्यक्ति की BHU में मौत भी हो गयी। हालात को देखते हुए DM कौशल राज शर्मा ने घर से निकलने वाले लोगो के लिए मास्क लगाने का निर्देश जारी किया हैं।

वाहनों में क्षमता से अधिक लोगो के बैठाने पर कार्रवाई होगा

DM कौशल राज शर्मा ने बताया ऑटो और ई रिक्शा पर ज्यादा सवारी बैठाने पर सीज करने की कार्रवाई की जायेगी। पारित निषेधाज्ञा के अनुसार सभी के लिए मास्क अनिवार्य हैं। घाटों पर आरती के दौरान सभी लोग मास्क लगाये। शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, होटलों, मैरज हॉल में गाइड लाइन का पालन करना होगा। सरकारी कार्यालयों में बिना मास्क प्रवेश नही मिलेगा।

600 के ऊपर पहुंचा एक्टिव केस

जिले में कुल केस 22,872 जिसमे 21,869 लोग स्वस्थ हो चुके है। 381 संक्रमित लोगो की मौत हो चुकी हैं। 56 केंद्रों पर गुरुवार को 5821 लोगो ने टीका लगवाया। इसमे 5404 लोगो ने पहली डोज और 417 लोगो ने दूसरी डोज को लगवाया। CMO डॉ वीबी सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज को कोविड अस्पताल के लिए पत्र भेजा गया हैं। केस बढ़ने के साथ तैयारी भी किया जा रहा हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

दलित गर्भवती से की मारपीट, एक परिवार का बंद किया हुक्का-पानी

News Blast

Lucknow Businessman Suicide Update | Uttar Pradesh Lucknow Businessman Commits Suicide By Hanging Himself | धोखाधड़ी व गुंडा टैक्स वसूली से तंग लखनऊ के कारोबारी ने की आत्महत्या; करणी सेना से जुड़े आरोपी समेत 3 पर FIR

Admin

स्वास्थ्य मंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया; उसी अस्पताल के वार्ड ब्वाय की जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

News Blast

टिप्पणी दें