May 15, 2024 : 3:38 AM
Breaking News
करीयर

प्राध्यापक वाणिज्य (स्कूल) प्रतियोगी परीक्षा-2018: RPSC ने कोर्ट के आदेश पर नए सिरे से जारी किया परिणाम; 118 अभ्यर्थी मुख्य सूची और 58 अभ्यर्थी आरक्षित सूची में शामिल

[ad_1]

Hindi NewsLocalRajasthanAjmerRPSC Issues Fresh Results On Court Order; 118 Candidates Included In The Main List And 58 Candidates In The Reserved List

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर4 घंटे पहले

कॉपी लिंकRPSC-प्रशासनिक कारणों से दो अभ्यर्थियों के परिणाम रोके गए - Dainik Bhaskar

RPSC-प्रशासनिक कारणों से दो अभ्यर्थियों के परिणाम रोके गए

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से राजस्थान उच्च न्यायालय में विभिन्न रिट याचिकाओं में हुए आदेशों की पालना में प्राध्यापक वाणिज्य (स्कूल) प्रतियोगी परीक्षा 2018 का नया परिणाम जारी कर दिया। कुल 118 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में तथा 58 अभ्यर्थियों को आरक्षित सूची में शामिल किया गया है। अभ्यर्थी रोल नंबर , मेरिट क्रमांक और कट ऑफ मार्क्स आयोग की वेबसाइट पर देख सकेंगे।

आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश की पालना में आयोग द्वारा गठित विशेषज्ञ समिति की रिपोर्ट के आधार पर नवीनतम परिणाम जारी किया। माध्यमिक शिक्षा विभाग के लिए आयोजित प्राध्यापक-वाणिज्य (स्कूल शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2018 की संशोधित उत्तर कुंजी के आधार पर पूर्व घोषित परिणाम 11 दिसंबर 2020 के एनक्रोचमेन्ट में यह जारी किया।

नवीनतम परिणाम के अन्तर्गत 118 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों के वरीयता क्रमांक इनके रोल नम्बर के सम्मुख कोष्ठक में वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्रशासनिक कारणों से दो अभ्यर्थियों के परिणाम रोके गए हैं। इनके रोल नंबर भी वेबसाइट पर जारी किए गए है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

एंकरिंग, प्रोडक्शन सपोर्ट और जर्नलिज्म में स्किल्स डेवलेप करने के साथ ही मंथली अर्निंग का मौका देंगी यह इंटर्नशिप्स

News Blast

पीडब्ल्यूडी इंजीनियर ठेकेदार से रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

News Blast

मातम में बदली शादी की खुशियां, बारात में नाचते वक्‍त करंट लगने से एक युवक की मौत, 3 लोग घायल

News Blast

टिप्पणी दें