May 13, 2024 : 6:40 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Akhilesh Yadav’s taunt on BJP leaders, said – what is fashion, they do not know | अखिलेश यादव बोले- BJP नेताओं का बस चलेगा तो एक दिन पिज्जा और बर्गर भी बंद करवा देंगे

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्नौज23 मिनट पहले

कॉपी लिंकफटी जींस वाले बयान पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब बीजेपी वाले पिज्जा और बर्गर भी बंद करवा देंगे। - Dainik Bhaskar

फटी जींस वाले बयान पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब बीजेपी वाले पिज्जा और बर्गर भी बंद करवा देंगे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार देर रात अचानक कन्नौज पहुंचे। यहां उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन क्या होता है, यह नहीं जानते। इनका बस चलेगा तो एक दिन पिज्जा और बर्गर भी बंद करवा देंगे।

दरअसल, मथुरा से लखनऊ जाते वक्त अचानक देर रात सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे। यहां के बाद वह थोड़ी देर के लिए पार्टी कार्यालय रुके। यहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मीडिया से मुखातिब हुए।

इस बीच उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन नहीं समझते। इनको फैशन से कोई मतलब नहीं है। नई पीढ़ी क्या चाहती है वो भी उन्हें नहीं मतलब। भारतीय जनता पार्टी को मौका मिल जाए तो यह नई पीढ़ी जो वॉट्सएप कर रही है, चला रही है, देख रही है, उसको भी देख ले। भाजपा नहीं चाहती कि नौजवान आगे बढ़े, अपनी समझ से रहें, अपनी समझ से जीवन जिएं।

एक दिन पिज्जा व बर्गर भी बंद करवा देंगे भाजपा वालेअखिलेश ने कहा कि एक दिन आएगा भाजपा बर्गर बंद करा देगी। भाजपा पिज्जा बंद करवा देगी। कहेगी यह नूडल्स चीन के हैं, यह भी बंद करो। इसीलिए ऐसे विचार आप सुनते हो फटी जींस। अरे किसी को पहनना है कुछ भी पहने। आप बाजार में लाने क्यों दे रहे हो। भारतीय जनता पार्टी के स्वदेशी मंच के लोग कहां है। यह जींस विदेश से ही आ रही होगी। विदेश से ही हमारे लोग तो सीख रहे हैं। नई पीढ़ी यदि अमेरिका से मुकाबला करना चाहती है, तो भारतीय जनता पार्टी को खुश होना चाहिए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

वाराणसी में व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला अरेस्ट:इनामी बदमाश के नाम से मांगता था रंगदारी, एसटीएफ ने घेराबंदी करके अजय पाठक को किया गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

News Blast

न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप कर टीम इंडिया ने बजाया इंग्लैंड का बैंड

News Blast

कांग्रेस नेता ने एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोती; कहा- कमलनाथ का क्षेत्र होने की वजह से किसानों के साथ हो रहा है भेदभाव

News Blast

टिप्पणी दें