May 5, 2024 : 8:07 PM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: कोरोना ने अटकाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमो शूट, ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन का ट्रिपल रोल और ‘चेहरे’ के ट्रेलर में 2 सेकंड के लिए दिखीं रिया

[ad_1]

Hindi NewsEntertainmentBollywoodAmitabh Bachchan Emraan Hashmi | Dainik Bhaskar Bollywood Brief Latest: John Abraham Satyamev Jayate 2, Brahmastra Promo Shoot Postponed And More

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

तीन साल पहले शुरू हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग अब तक पूरी नहीं हो पाई है। उम्मीद थी कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी महीने कम्प्लीट हो जाएगी। लेकिन इस बीच लीड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए और एक बार फिर शूट रुक गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के बीमार पड़ने से मेकर्स की मार्केटिंग स्ट्रेटजी भी प्रभावित हुई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स रणबीर के साथ फिल्म का एक ब्रीफ प्रोमो शूट करने की प्लानिंग में थे, जिसके जरिए फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया जाता। मेकर्स इसे फिल्म के रैपअप से पहले शूट शूट करना चाहते थे, लेकिन रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से यह प्लान भी होल्ड पर चला गया। अब यह रणबीर के ठीक होने के बाद ही शूट हो पाएगा। फिल्म में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका है।

2. ‘सत्यमेव जयते 2’ दो नहीं तीन किरदार निभा रहे जॉन अब्राहम, जल्दी ही आएगा नया पोस्टरबुधवार को जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का नया पोस्टर साझा किया, जिसके बाद कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका डबल रोल होगा। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वे दो नहीं, बल्कि तीन किरदार निभा रहे हैं। जल्द ही फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया जाएगा, जिसमें उनके तीनों किरदार नजर आएंगे। मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी ‘सत्यमेव जयते 2’ 13 मई को डायरेक्टर प्रभु देवा की सलमान खान स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ से क्लैश होगी। फिल्म 2018 की सुपरहिट ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल है।

3. अमिताभ-इमरान की ‘चेहरे’ का प्रोमो आउट, रिया चक्रवर्ती को मिल सकती सिर्फ 2 सेकंड की जगहअमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर ‘चेहरे’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर में अमिताभ और इमरान के साथ-साथ अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतमान चटर्जी और रघुवीर यादव के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती की झलक भी देखने को मिली। हालांकि, 2 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में उन्हें महज 2 सेकंड के लिए दिखाया गया। पहली नजर में महसूस होता है कि इमरान हाशमी का किरदार रिया के किरदार को हासिल करने के लिए पत्नी को धोखा देता है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4. ‘लक्ष्मी’ के टीवी प्रीमियर से पहले साड़ी डांस पर बोले अक्षय- 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस किया थाअक्षय कुमार स्टारर ‘लक्ष्मी’ का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 21 मार्च को स्टार गोल्ड पर होगा। इससे ठीक पहले उन्होंने फिल्म के साड़ी डांस ‘बम भोले’ से जुड़ा अनुभव साझा किया, जिसकी कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। अक्षय कहते हैं, “सबके सहयोग से कैरेक्टर की स्किन में जा सका। साड़ी में डांस करना बड़ा एम्पॉवर करने वाला अहसास था। कॉस्ट्यूम टीम का आभारी हूं, जिसके चलते साड़ी में मैं हाई एनर्जी वाला डांस कर सका। मैंने 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस किया था।” राघव लॉरेन्स के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर 2020 को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में कियारा आडवाणी और शरद केलकर की भी अहम भूमिका है।

5. ‘शिकारा’ फेम आदिल खान की ‘स्पेशल ऑप्स’ के अगले भाग में एंट्री, सोशल मीडिया पर किया एलान2020 में डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ में नजर आए आदिल खान डायरेक्टर नीरज पांडे की वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स की अगली कड़ी में अहम किरदार निभाएंगे। आदिल ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए लिखा है, “जब छोटा था तो सपने देखता था और जिंदगी में मैंने सीखा है कि आप जितने ज्यादा सपने देखते हैं, उतना ही ज्यादा अचीव करते हैं। मुझे यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि अब मैं ‘स्पेशल ऑप्स’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं।” फोटो में आदिल के साथ नीरज पांडे के अलावा केके मेनन और आफताब शिवदासानी भी नजर आ रहे हैं, जिनकी स्पेशल ऑप्स के अगले सीजन में अहम भूमिका है।

6. मालदीव में मम्मी-पापा के साथ वेकेशन मना रहीं श्रद्धा कपूर, भाई सिद्धांत को कर रहीं यादश्रद्धा कपूर इन दिनों फैमिली के साथ मालदीव में वैकेशन मना रही हैं। गुरुवार को 34 साल की एक्ट्रेस ने वैकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की, जिसके बैकग्राउंड में खूबसूरत बीच का नजारा देखा जा सकता है। इसके अलावा श्रद्धा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर भी कुछ फोटो और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें से एक में वे स्विमसूट में नजर आ रही हैं और इस फोटो के लिए उन्होंने अपनी मां को क्रेडिट दिया है। श्रद्धा ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, “हम यहां हैं। मम्मी और पापू के साथ फेम टाइम। भाई आपकी बहुत याद आ रही है।” दरअसल, वेकेशन पर श्रद्धा के साथ उनके पिता शक्ति कपूर और मां शिवांगी गई हैं। भाई सिद्धांत किसी वजह से इस फैमिली ट्रिप में शामिल नहीं हो सके।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

कुमार सानू बोले- उम्मीद है सुशांत की वजह से आने वाली पीढ़ी को बराबर काम मिलेगा, वह मर कर भी अमर हो गया

News Blast

शादी को हुए 19 साल, आशुतोष राणा ने पत्नी रेणुका शहाणे को बधाई देते हुए लिखा, ‘मैं सदैव आपका हूं’

News Blast

28 जुलाई 2019 को करन की हाउस पार्टी में मौजूद थे दीपिका, रणबीर, मलाइका और अर्जुन कपूर जैसे 10 बड़े सितारे; वायरल हो रहा इसका वीडियो

News Blast

टिप्पणी दें