May 8, 2024 : 5:34 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

तृणमूल में फूट जारी: ​​​​​​​शुभेंदु के बाद सांसद शिशिर और दिब्येंदु भी TMC छोड़ हो सकते हैं; PM मोदी की रैली में भाजपा जॉइन करने की अटकलें

[ad_1]

Hindi NewsNationalWest Bengal Assembly Election 2021 | TMC MP Sisir Adhikari, TMC MP Dibyendu Adhikari, Shubhendu Adhikari, CM Mamata Banerjee, BJP Vs TMC, PM Modi, West Bengal Assembly Election 2021 Dates, West Bengal Assembly Election 2021 Result

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नंदीग्रामएक घंटा पहले

कॉपी लिंकदिब्येंदु अधिकारी बंगाल की तमलुक और शिशिर अधिकारी कांठी लोकसभा सीट से TMC सांसद हैं। दोनों ही नेताओं को 20 मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली के लिए न्यौता भी भेजा गया है। - Dainik Bhaskar

दिब्येंदु अधिकारी बंगाल की तमलुक और शिशिर अधिकारी कांठी लोकसभा सीट से TMC सांसद हैं। दोनों ही नेताओं को 20 मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली के लिए न्यौता भी भेजा गया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं की दलबदल जारी है। कुछ महीने पहले TMC छोड़कर भाजपा जॉइन करने वाले शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधिकारी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। शिशिर बंगाल की कांठी और दिब्येंदु तमलुक लोकसभा सीट से सांसद हैं। दोनों ही नेताओं को 20 मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली के लिए न्यौता भेजा गया है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों मोदी की मौजूदगी में ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

आज दिल्ली में भाजपा हाईकमान से मुलाकातदिब्येंदु शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा हाईकमान से मुलाकात कर सकते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने अभी कुछ तया नहीं किया है। हालांकि भाजपा की ओर से मुझे न्यौता भेजा गया है। आने वाले एक-दो दिनों में मैं फैसला लूंगा।

TMC में रहकर भी शुभेंदु के समर्थन दिब्येंदुदिब्येंदु ने फिलहाल पार्टी नहीं छोड़ी है। फिर भी वे नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु का समर्थन करते नहीं थकते। उन्होंने कहा कि लगभग 4-5 महीने हो गए हैं TMC के कार्यक्रम में मुझे नहीं बुलाया जा रहा है। ममता बनर्जी ने भावनात्मक रूप से नंदीग्राम में लड़ने का फैसला किया हैं। मुझे विश्वास है कि नंदीग्राम के लोग सही व्यक्ति को चुनेंगे।

शुभेंदु कहेंगे तो भाजपा जॉइन करूंगा : शिशिरवहीं, शिशिर ने कहा था कि मैं अपने शुभेंदु का समर्थन करूंगा। अगर वे मुझसे प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में जाने के लिए कहते हैं, तो मैं निश्चित तौर पर जाऊंगा। अगर शुभेंदु मुझसे भाजपा में शामिल होने के लिए कहते हैं, तो मैं ऐसा जरुर करूंगा।

इसके बाद शुभेंदु ने बुधवार को कहा था कि शिशिर बाबू PM की पूर्वी मिदनापुर के कांथी में होने वाली रैली में शामिल होंगे। पीएम मोदी की रैली 20 मार्च को कांठी में होने जा रही है।

बंगाल में 8 फेज में चुनावपश्चिम बंगाल में इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च (30 सीट), 1 अप्रैल (30 सीट), 6 अप्रैल (31 सीट), 10 अप्रैल (44 सीट), 17 अप्रैल (45 सीट), 22 अप्रैल (43 सीट), 26 अप्रैल (36 सीट), 29 अप्रैल (35 सीट) को होनी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

25 साल बाद ऐसी लंबी रिमझिम, पहली बार अगस्त में 123% बारिश, मानसून वापसी में 20 दिन बाकी

News Blast

मानसून सत्र के चौथे दिन संसद में भारी हंगामा:लोकसभा सोमवार तक स्थगित, दस्तावेज फाड़ने पर TMC सांसद शांतनु सेन पूरे सेशन के लिए सस्पेंड

News Blast

बीके अस्पताल में कोरोना मरीज समझकर मुस्लिम युवक का कर दिया संस्कार, मामला हुआ दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें