May 20, 2024 : 6:46 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बीके अस्पताल में कोरोना मरीज समझकर मुस्लिम युवक का कर दिया संस्कार, मामला हुआ दर्ज

  • अस्पताल के बाहर मृतकों ने जमकर किया हंगामा
  • हंगामे के बाद पुलिस ने अज्ञात डॉक्टर पर किया मामला दर्ज

दैनिक भास्कर

Jun 20, 2020, 08:05 PM IST

फरीदाबाद (भोला पांडे). बीके अस्पताल की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल प्रशासन ने कोरोना मरीज समझकर एक मुस्लिम युवक के शव का अंतिम संस्कार करा दिया। शनिवार सुबह जब पुलिस और परिजन मोर्चरी पोस्टमॉर्टम कराने पहुंचे तो वहां से शव गायब मिला। शव के न मिलने पर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर भी गायब हो गए। पूरे दिन अस्पताल में हंगामा होता रहा। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के कई उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझाने का प्रयास किया। आखिर में परिजनों की शिकायत पर एसजीएम नगर पुलिस ने अज्ञात डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

लापरवाही का ये है पूरा मामला

  • बल्लभगढ़ के सुभाष कॉलोनी निवासी सोनू खान नामक युवक की शुक्रवार की देररात आपसी विवाद में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आदर्शनगर पुलिस ने शव को रात 10 बजे बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। शनिवार सुबह करीब दस बजे मृतक के भाई राजू खान और अन्य परिजन पुलिस के साथ जब अस्पताल पोस्टमॉर्टम कराने पहुंचे तो वहां से सोनू खान का शव गायब मिला। जैसे ही इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को हुई वह दफ्तर में ताला लगाकर भाग निकले।
  • मोर्चरी में घंटों सोनू खान के शव की तलाश करने के बाद भी जब पता नहीं चला तो परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते हंगामा बढ़ता गया। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एनआईटी के कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा समेत कुछ अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंच गए। पूरे दिन हंगामा होता रहा। परिजन अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।
  • एसजीएम नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।    

Related posts

हार के बाद ही जीत है: भाजपा में जब-जब साइडलाइन हुए, नई लाइन से साबित किया कि सुशील मोदी का विकल्प नहीं

Admin

प्रदेश में 2526 नए केस आए, कुल आंकड़ा 93 हजार के पार, 19 मरीजों की कोरोना से मौत

News Blast

शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग के दौरान फैमिली मेंबर बन गए थे, बच्चों के साथ कैरम खेला, पतंग उड़ाई और खाना खाया

News Blast

टिप्पणी दें