May 16, 2024 : 4:57 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

UP में बड़ा हादसा: डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन पर पहुंची स्कॉर्पियो सामने से आ रहे कंटेनर से भिड़ी, 8 लोगों की मौके पर ही मौत

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा15 मिनट पहले

कॉपी लिंकहादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। इसकी बॉडी काटकर शवों और घायलों को एक घंटे की कोशिशों के बाद निकाला जा सका। - Dainik Bhaskar

हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो बुरी तरह डैमेज हो गई। इसकी बॉडी काटकर शवों और घायलों को एक घंटे की कोशिशों के बाद निकाला जा सका।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार तड़के एत्माद्दौला क्षेत्र में डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी दिशा में पहुंची स्कॉर्पियो एसयूवी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में एसयूवी सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोगों को गंभीर हालत में एनएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। स्कॉर्पियो का रजिस्ट्रेशन नंबर झारखंड का है।

तेज धमाका सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

तेज धमाका सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

कंटनेर ड्राइवर ने हादसा टालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहाजानकारी के अनुसार हाईवे पर यह हादसा सुबह 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही एसयूवी बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ी और रांग साइड पहुंच गई। कंटेनर के ड्राइवर ने गाड़ी को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन स्पीड ज्यादा होने के कारण नाकाम रहा। हादसे के बाद कंटेनर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए।

एसयूवी से टकराने के बाद कंटेनर भी डिवाडर पर चढ़ गया। इसे बाद में क्रेन की मदद से रास्ते से हटाया गया।

एसयूवी से टकराने के बाद कंटेनर भी डिवाडर पर चढ़ गया। इसे बाद में क्रेन की मदद से रास्ते से हटाया गया।

एसयूवी की बॉडी काटकर शव निकालने पड़ेहादसा इतना था कि एसयूवी बुरी तरह डैमेज हो गई। गाड़ी की बॉडी को तोड़कर करीब एक घंटे की कोशिशों के बाद शवों और घायलों को बाहर निकाला जा सका। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

क्राइम:बाड़ा हिंदू राव इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो बेकसूर लोगों की मौत

News Blast

Shivpuri News: प्रेमी को पाने के लिए पति का घर छोड़कर आई महिला टावर पर चढ़ी

News Blast

देश को पहली रेसिंग साइकिल देने वाली 69 साल पुरानी एटलस कंपनी में काम बंद, कभी सालाना 40 लाख साइकिल बनाती थी

News Blast

टिप्पणी दें