May 17, 2024 : 6:12 AM
Breaking News
MP UP ,CG

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जबलपुर पहुंचे: राष्ट्रपति का डुमना एयरपोर्ट पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम शिवराज सिंह ने की अगवानी, सर्किट हाउस हुए रवाना

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर6 मिनट पहले

कॉपी लिंकजबलपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद। - Dainik Bhaskar

जबलपुर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद।

सुबह पौने बजे पहुंचे सीएम ने डुमना एयरपोर्ट पर पौधरोपण की शुरुआत कीशाम चार बजे नेताजी की 125वीं जयंती पर 400 मीटर कैनवास पर हो रही पेंटिंग का उद्धाटन करेंगे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज ठीक 9.40 डुमना एयरपोर्ट पहुंच गए। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी अगवानी की। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह जबलपुर सुबह पौने नौ बजे ही पहुंच गए थे। उन्होंने डुमना विमानतल पर पहुंचते ही बादाम का पौधा रोपा। सीएम ने जन्मदिन पर पौधरोपण की शुरूआत की है। उन्होंने अपने समर्थकाें से भी पौधरोपण करने की अपील की है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 9.40 बजे डुमना एयरपोर्ट पहुंचे। उनकी अगवानी के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहले ही पहुंच चुकी थी। सीएम भी आज सुबह पहुंचे। राष्ट्र्रपति डुमना एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस नंबर एक के लिए रवाना हो गए। वे 10.50 बजे मानस भवन रवाना होंगे।

सीएम ने डुमना एयरपोर्ट परिसर में बादाम का पौधा रोपा

सीएम ने डुमना एयरपोर्ट परिसर में बादाम का पौधा रोपा

उधर, डुमना विमानतल पहुंचते ही सीएम ने परिसर में बादाम का पौधा रोपा। इस मौके पर उनके साथ आयुष एवं जल संसाधन राज्यमंत्री रामकिशोर कांवरे, विधायक अशोक रोहाणी मौजूद रहे। संभागायुक्त बी चन्द्रशेखर, आईजी भगवत सिंह चौहान, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी डुमना विमानतल पर मौजूद थे।

शाम चार बजे सीएम पहुंचेंगे गोलबाजारसीएम राष्ट्रपति के साथ सभी कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं शाम चार बजे वे नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में शहीद स्मारक गोलाबाजार में आयोजित विशेष कार्यशाला का उद्धाटन करेंगे। शाम को नर्मदा महाआरती में शामिल होंगे।

सीजेआई शरद अरिवंद बोबड़े पहुंचे।

सीजेआई शरद अरिवंद बोबड़े पहुंचे।

सीजेआई सहित कई राज्यों के चीफ जस्टिस पहुंचेराष्ट्रपति के दो दिवसीय शहर प्रवास पर विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश शरद अरिवंद बोबड़े भी शहर पहुंच चुके हैं। वे शुक्रवार को शहर पहुंचे। इसके अलावा कई राज्यों के चीफ जस्टिस और न्यायिक अकादमी के डायरेक्टर्स पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

दोपहर में आधे घंटे तेज बारिश के बाद निकली धूप, शाम होते-होते फिर से शुरू हुई झमाझम बारिश, सड़कों पर बहा पानी

News Blast

UP को दहलाने की अलकायदा की साजिश नाकाम:नए मॉड्यूल का खुलासा; ADG प्रशांत कुमार ने कहा- भीड़ भाड़ वाली जगहों पर मानव बम से हमले की साजिश थी, लखनऊ समेत 6 जिले निशाने पर थे

News Blast

DIG अनंत देव के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश; 3500 पन्नों की रिपोर्ट में SIT ने पुलिस-अपराधियों के गठजोड़ के कई खुलासे किए

News Blast

टिप्पणी दें